in

मूछों को लेकर अक्षय कुमार एक बार फिर हुए ट्रोल, कहा- बेटी की उम्र की लड़की

अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म ‘रक्षाबंधन’ को लेकर काफी चर्चा मे है।फैंस काफी समय से अक्षय की इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे।फिल्म को लेकर एक खास खबर सामने आई है,बताया जा रहा है मंगलवार  को फिल्म रक्षाबंधन का ट्रेलर रिलीज हुआ है।इस फिल्म मे अक्षय कुमार चार बहनो के भाई के रुप मे नजर आयेगे।ट्रेलर मे भाई का बहनो के प्रति प्यार देख फैंस बेहद खुश नजर आए।

लेकिन खिलाड़ी कुमार के लुक को लेकर एक बार फिर  फैंस ने अक्षय को ट्रोल किया।फैंस बार-बार अक्षय कुमार को एक ही तरह की मूंछ मे देख काफी परेशान हो गये है।एक यूजर ने कमेंट कर कहा कि अक्षय कुमार अपनी मूंछो मे बदलाव क्यो नही कर रहे।अक्षर कुमार अपने लुक को लेकर सोशल मिडिया पर काफी सुर्खियो मे नजर आ रहे है।

एक यूजर्स ने सोशल मिडिया पर कमेंट कर कहा कि आपका यह लुक आपकी पिछ्ली फिल्म ‘जाॅली एलएलबी’ ,’गोल्ड’ और फिल्म ‘ सम्राट पृथ्वीराज ‘ की याद दिला रहा है।अक्षय अपनी हर फिल्म मे सेम मूंछे रखने के कारण फैंस ने उन्हे काफी ट्रोल किया। एक फैंस ने कमेंट करते हुए कहा कि ओर सब तो ठीक है,लेकिन हर बार सेम मूंछे रखने का क्या कारण है।

एक अन्य यूजर ने कमेंट कर कहा कि क्या आपको पता नही आजकल हर कोई लुक पर ज्यादा ध्यान देता है,इनके बावजूद आपने एक बार फिर वही खेल रच दिया।पैसो के लिए फैंस को बार-बार शर्मिदा करते शर्म नही आती।यूजर ने कमेंट कर कहा कि बिना मूंछो के भी रोल हो सकता है।ट्रेलर के रिलीज होते ही अक्षय के लुक को लेकर फैंस ने उन्हे ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

अपने लुक से इम्प्रेस नही कर पाए अक्षय कुमार इस फिल्म मे फैंस को।फिल्म रक्षाबंधन का ट्रेलर कल ही रिलीज हुआ है।इस फिल्म के डायरेक्टर खैर आनन्द एल राय है।इस फिल्म मे अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर भी नजर आने वाली है।इस फिल्म की कहानी भाई-बहन से जोड़ी हुई है।अक्षय कुमार की यह फिल्म इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होगी।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.