अकिंता लोखंडे और विक्की जैन बने स्मार्ट जोड़ी के विनर, दोनों को मिली शानदार ट्रॉफी और इतने लाख रुपये

0
245

टीवी रियलिटी शो मे मोस्ट फेवरेट जोड़ी के रुप मे अपनी पहचान बनाने वाले विक्की जैन और अकिंता लोखंडे
को बहुत-बहुत बधाई हो।बधाई देने की खास वजह यह है कि टीवी की मोस्ट जोड़ी अब ‘स्मार्ट जोड़ी’ बन चुकी है। कपल रियलिटी शो के विनर के लिए विक्की जैन और अकिंता लोखंडे को चुना गया है।

‘स्मार्ट जोड़ी ‘ बनने के बाद दोनो की ख़ुशी का अंदाजा नही लगाया जा सकता। अकिंता लोखंडे और विक्की जैन को स्मार्ट जोड़ी के विनर बनने पर ‘गोल्डन गठबन्धन ‘ की टाॅफी और 25 लाख रुपये कैश प्राइज दिये गये है।यह जीत विक्की कोशल और अकिंता लोखंडे के लिए काफी खास है।

खास होने की वजह यह कि अपनी वेडिंग के कुछ दिन के बाद इस शो का हिस्सा बनने वाले विक्की जैन और अकिंता लोखंडे ने स्मार्ट जोड़ी का खिताब अपने नाम कर लिया। दोनो ने इस शो के विनर का खिताब जीतकर यह साबित कर दिया, कि वास्तव मे दोनो ‘मेड फाॅर ईच अदर’ है।

हाल ही मे अकिंता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है। विडियो मे साफ देखा जा सकता है कि स्मार्ट जोड़ी के विनर बनकर दोनो कितने खुश है। बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और लेडी लव जेनेलिया डिसूजा ने विनर को टाॅफी और 25 लाख रुपये का प्राइज दिया। टाॅफी मिलने की खुशी मे अकिंता स्टेज पर जंप करती नजर आई।

बलराज सयाल और दीप्ती तुली रियलिटी शो के रनर अप्स बने है।इस शो मे दूनिया की अनेक जोड़ियो ने भाग लिया था। शो की खास जोड़ियो मे अर्जुन बिजलानी,राहुल महाजन,मोनालिसा,भाग्यश्री अपने पार्टनर के साथ इस शो का हिस्सा बनी।लेकिन सभी को पीछे छोड़कर विक्की जैन और अकिंता लोखंडे ने विनर का खिताब अपने नाम कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here