in

इन 5 राशियों को मिलेंगे कई सुनहरे अवसर, भगवान श्री शिवशंकर प्रभावी शक्ति देंगे, धन लाभ होगा

शम्भो महेश करुणामय शूलपणे गौरिपते पशुपते पशुपशनाशिन।
काशीपते करुणाय जगद्देद्के-स्तवनहंसि पासि विधासि महेश्वरोत्रसि।

आज भगवान शिव के वृषभ, तुला, वृश्चिक और कुंभ राशि की विशेष कृपा से ये 4 भाग्यशाली राशि हैं। जानिए इन राशियों सहित सभी 12 राशियों का वर्तमान भविष्य।

मेष: आज ग्रह आपको सावधानीपूर्वक कदम उठाने की सलाह दे रहे हैं। ध्यान रखें कि आपके किसी भी रिश्ते के साथ कोई कलह नहीं होगी। आप शारीरिक और मानसिक रूप से चिंतित महसूस करेंगे। अनिद्रा से स्वास्थ्य खराब हो सकता है। बौद्धिक चर्चा से किसी को विकृत खुशी मिल सकती है, लेकिन ग्रह ऐसी बौद्धिक चर्चा से दूर रहने की सलाह देता है। यदि संभव हो तो यात्रा से भी बचें।

वृष: आज आपको भावनाओं के बंधन में गुर-एफ-टू जाने का अनुभव मिलेगा, ग्रहों का कहना है। नौकरी, व्यापार में आज आपका काम पूरा होने पर खुशी बढ़ेगी। इसका लाभ भाइयों और बहनों को भी मिलेगा। आपका शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, पारिवारिक सुख मिलेगा। वित्तीय लाभ की भी संभावना है। ग्रहों को आवश्यकतानुसार खर्च करने की सलाह दी जाती है।

मिथुन: ग्रहों की सलाह है कि नकारात्मक मानसिकता न रखें। मन में असंतोष की भावना से मन परेशान होगा। पारिवारिक वातावरण प्रदूषित रहेगा। आप शारीरिक रूप से स्वस्थ नहीं रह पाएंगे। छात्रों के लिए कठिन दिन। आज कोई नया काम शुरू न करें। नाम का उल्लेख करने से मन संतुष्ट होगा। हालाँकि आज की यात्रा सुखद रहेगी।

कर्क: समग्र दिन। ईशा के ग्रह आपको भावनाओं की एक धारा दे रहे हैं। छोटी यात्रा या पर्यटन की संभावना। इस दिन आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और आपका मन प्रसन्न रहेगा। लेकिन दोपहर के समय आपके मन में निराशा की भावना आपके मन को बेचैन करेगी। ध्यान रखें कि अनैतिक प्रवृत्तियाँ मन को दूषित नहीं करती हैं। पैसा ज्यादा खर्च होगा।

सिंह: समग्र दिन। आपके पास पोस्ट करने के लिए आवश्यक अनुमति नहीं है। आपके पास पोस्ट करने के लिए आवश्यक अनुमति नहीं है। पारिवारिक कार्यों में धन खर्च होगा। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें या आपको गलत समझा जाएगा। लेकिन आज दोपहर तक स्थिति साफ हो जाएगी। मित्रों और प्रियजनों का दर्शन करने से मन प्रसन्न रहेगा।

कन्या: आज का दिन मध्यम फलदायी रहेगा, ऐसा ग्रह कहते हैं। आज स्थिति अनुकूल रहेगी। शारीरिक और मानसिक दोनों तरह से शांति रहेगी। पर्यावरण भी व्यवसाय के लिए अनुकूल होगा। लेकिन दोपहर में आप मानसिक रूप से अस्थिर रहेंगे। इस दौरान लिए गए किसी भी महत्वपूर्ण निर्णय में बाधा आएगी। आज ग्रह बोलने में संयम रखने की सलाह देते हैं। अदालती कार्यवाही में निर्णय लेते समय सावधानी रखें। धनहा के साथ, यह एक अपमान होगा।

तुला: आज परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा, ऐसा ग्रहों का कहना है। परिवार के सदस्यों के साथ प्रेम प्रसंग होगा। आप घर की सजावट को भी बदल देंगे। इससे मानसिक स्वास्थ्य भी बढ़ेगा। नौकरी, व्यापार, व्यापार उच्च अधिकारियों के लिए वित्तीय लाभ लाएगा। आत्मविश्वास के साथ वित्तीय योजना बनाने में सक्षम हों। स्वास्थ्य भी अच्छा बना रहेगा। मानसिक रूप से, आप शांति का अनुभव करेंगे। बच्चों में भी आपको खुशी मिलेगी।

वृश्चिक: यह आपके लिए एक शुभ और भाग्यशाली दिन है, ग्रह कहते हैं। विदेशी माफी मांगने वालों से अच्छी खबर मिलेगी। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। धार्मिक यात्रा की संभावना है। वित्तीय लाभ की भी संभावना है। व्यवसाय में पदोन्नति होगी। आपका हर कार्य सफलतापूर्वक पूरा होगा। माता के साथ संबंध अच्छे बने रहेंगे। सम्मानित किया जाएगा। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा।

धनु: समग्र दिन। यह सुबह थोड़ी परेशान करने वाली है। आपका शारीरिक स्वास्थ्य नरम गर्म रह सकता है, ग्रह कहते हैं। नकारात्मक विचारों का आपके मानसिक स्वास्थ्य पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है, इसलिए उन्हें वैचारिक स्तर पर अनदेखा करना महत्वपूर्ण है। आर्थिक रूप से कमजोर महसूस करेंगे। लेकिन दोपहर में आप शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे। अचानक आर्थिक लाभ होगा। व्यवसायिक व्यवसाय में लाभ होगा। आप दोस्तों और प्रियजनों के साथ खुशी से समय बिताएंगे। यात्रा योग है।

मकर: समग्र दिन। आज सुबह आप परिवार के सदस्यों के साथ एक सुखद यात्रा या दौरे का आनंद ले पाएंगे लेकिन दोपहर में आप बेफिक्र रहेंगे। उच्च लागत जेब पर दबाव डालेगी। सरकारी कार्यों में विघ्न आएंगे। अनैतिक आचरण में संलग्न होने की प्रवृत्ति पर अंकुश लगाना होगा।

कुंभ (Aquarius): ग्रहों की कृपा से आज का दिन आपके लिए सुखमय और शांतिपूर्ण रहेगा। पारिवारिक जीवन में भी खुशियां रहेंगी। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। आपको वाहन सुख और संतुष्टि मिलेगी। अपने व्यवसाय को तेज़ी से बढ़ाने के लिए आपको लाभ मिलता है। नए कपड़े और गहने खरीदे जाएंगे। छोटी यात्रा या पर्यटन की संभावना।

मीन: समग्र दिन। इस दिन ग्रह विषमलैंगिक आकर्षण से दूर रहने की सलाह देते हैं। किसी के साथ बौद्धिक चर्चा या तर्क-वितर्क न हो, इसका ध्यान रखें। नया काम शुरू न करें। लेकिन दोपहर में स्थिति में अचानक सुधार होगा। आप शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ महसूस करेंगे। कार्यालय में, एक अनुकूल कारोबारी माहौल होगा। आप प्रतिस्पर्धियों को हरा पाएंगे।

शुभं भवतु: !

नोट – उपरोक्त भविष्यवाणी चंद्र चिन्ह के तहत पैदा हुए समूह के लिए है। आपकी व्यक्तिगत कुंडली में ग्रहों की वर्तमान स्थिति, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों के अनुसार फलदशा भिन्न हो सकती है। आप संदेह दूर करने के लिए किसी विशेषज्ञ ज्योतिषी से परामर्श कर सकते हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *