ऐश्वर्या ने खोले अभिषेक बच्चन के सारे राज,बोली अभिषेक बच्चन नहीं कर पाते मुझे रात को…

बॉलीवुड की खूबसूरत और जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को आज पूरे भारत में ऐसा कोई नहीं है जो ना जानता हो। ऐश्वर्या राय ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपनी खूबसूरती के साथ अपने अभिनय के दम पर भी हर किसी के दिल पर राज करती है। यही कारण है की ऐश्वर्या राय को चाहने वालों की आज भी कोई कमी नहीं है। लेकिन हाल-फिलहाल ऐश्वर्या राय बड़े पर्दे से दूर दिखाई देती हैं।

बता दें कि साल 2007 में ऐश्वर्या राय ने महानायक अमिताभ बच्चन जी के बेटे अभिषेक बच्चन के साथ सात फेरे लिए थे। बता दें कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की यह जोड़ी उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आती हैं। साथ ही ऐश्वर्या और अभिषेक को कई जगहों पर एक साथ मौज मस्ती करते हुए भी देखा जा चुका है। साथ ही बड़े-बड़े इवेंट पर भी दोनों जब साथ में जाते हैं तो काफी सुर्खियां जुटाते हैं।

Aishwarya Rai Bachchan and Abhishek Bachchan's Love Story in Pictures |  VOGUE India | Vogue India

विश्व प्रसिद्ध विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन से अक्सर उनके चाहने वाले यह सवाल पूछा करते हैं जी उनकी इतनी हैप्पी मैरिड लाइफ का राज क्या है। साथ ही ऐश्वर्या राय अभिषेक ही कई मौकों पर अपनी शादीशुदा जीवन के राज से पर्दा भी उठा चुकी है। अभिषेक बच्चन जी के सवाल पर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा किवह काफी सभ्य है और मुझे उनकी यह क्वालिटी बहुत ज्यादा पसंद है। वह बाकी पतियों की तरह सख्त रवैया नहीं अपनाते हैं।

साथ ही एक इंटरव्यू के दौरान जब अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन से एक सफल रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बोला की कोई भी रिश्ता हमेशा भरोसे पर ही टिका होता है हमें अपने पार्टनर पर पूर्ण भरोसा करके उसे सारी बातें निसंकोच बतानी चाहिए। आपको अपने पार्टनर को अपना सबसे अच्छा दोस्त समझना चाहिए इससे आपकी मैरिज लाइफ खुश रहेगी और आप भी खुश रह पाएंगे।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment