फिल्म भुल-भुलैया-2 की सफलता के बाद कार्तिक ने अपनी टीम को दिया यूरोप ट्रिप का गिफ्ट

0
183

बॉलीवुड ने कार्तिक आर्यन इन दिनों काफी सुर्खियों में है।फिल्म भुल-भुलैया-2 के चलते कार्तिक आर्यन ने फैंस के दिलों में अपने लिए एक अलग जगह बनाई हैं। बॉलीवुड के मोस्ट डिमांडिग एक्टर की बात करे तो कार्तिक आर्यन का नाम सबसे पहले लिया जाता है।कार्तिक को सबसे ज्यादा सफलता दिलाने वाली फिल्म भुल-भुलैया-2 है।

इस फिल्म ने बाॅक्स ऑफिस पर काफी शानदार प्रदर्शन किया है।फिल्म की सफलता से फिल्म के मेकर्स काफी खुश नजर आये।इस सफलता के लिए कार्तिक ने अपनी टीम को श्रेय दिया है।उन्हे धन्यवाद देते हुए, उन्हे यूरोप ट्रिप पर ले जाने का निश्चय किया है।बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन फिल्म भुल-भुलैया-2 को लेकर काफी समय से सुर्खियों में है।

कार्तिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है।इन दिनों कार्तिक आर्यन अपने टीम के साथ यूरोप में हाॅलीडे के लिए जाने के लिए पुरी तरह से तैयार हैं।पैपराजी ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट एक विडियो पोस्ट किया है।जिसके अनुसार कार्तिक अपनी टीम को यूरोप ट्रिप पर ले जाने वाले है।

आप को बता दे कि कार्तिक के साथ मैनेजर,स्टाइलिश,स्पाॅटबाॅय, और सुरक्षाकर्मी भी जाने वाले हैं।कार्तिक ने अपनी सफलता के लिए इन सभी का धन्यवाद किया है।उन्हे धन्यवाद करने के लिए उन सभी को यूरोप ट्रिप पर ले जाने का निर्णय किया है।

खबरों के अनुसार कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म ‘शहजादा’ होगी। जो सितम्बर मे रिलीज़ होने जा रही है।इस फिल्म मे क्रति सेनन कार्तिक आर्यन के साथ नजर आयेंगी।हसंल मेहता की फिल्म ‘कैप्टन इडिया’ को हाल ही मे साइन कि है।इस फिल्म से जोड़ी कोई ओर खास खबर सामने नही आई हैं।कार्तिक कियारा अडवाणी की फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ मे एक साथ नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म को लेकर एक खास खबर सामने आई हैं।बताया जा रहा है कि यह फिल्म नवम्बर मे रिलीज़ होने वाली है।फैंस काफी बेहताब है, किराया आडवाणी और कार्तिक आर्यन को एक साथ देखने के लिए।इस फिल्म में कियारा अडवाणी का नाम ‘कथा’ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here