सानिया मिर्जा के बाद अब इस बॉलीवुड अभिनेत्री में ढूंढा पाकिस्तानी मेहबूब, इंटरनेट पर डाला ये वीडियो…

आपने अक्सर ही बॉलीवुड के प्रेम प्रसंगों के बारे में सुना होगा।साथ ही आपने सानिया मिर्जा के बारे में भी सुना होगा की वह उन्होंने केसे पाकिस्तानी लड़के से शाही रचा राखी है। लेकिन अब हम आपको बॉलीवुड के अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं इनके लिए यह खबर निकल कर सामने आ रही है कि उन्होंने भी पाकिस्तान से ही अपना दूल्हा ढूंढ लिया है।

बॉलीवुड की अभिनेत्री अमीषा पटेल ने अक्सर ही अपनी दिलकश अदाओं से हर किसी को अपना दीवाना बनाया है। वही बता दे कि अमीषा पटेल लगभग 46 साल की हो चुकी हैं और वह अब भी एक सिंगल लाइफ जी रहे हैं लेकिन हाल ही में अभिनेत्री अमीषा पटेल का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से हो रहा है । जिसमें वह पाकिस्तानी अभिनेता के साथ दिखाई दे रही है।

बता दें कि हाल ही में अभिनेत्री अमीषा पटेल ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पाकिस्तानी अभिनेता इमरान के साथ दिखाई दे रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर चारों तरफ छाया हुआ है। वायरल वीडियो में दोनों ‘दिल में दर्द सा जगा है..’ गाने पर साथ में परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं।

दरअसल हाल ही में बहरीन में एक अवार्ड फंक्शन आयोजित किया गया था वहीं पर अभिनेत्री अमीषा पटेल और अभिनेता इमरान अब्बास की मुलाकात हुई थी।दोनो में अवार्ड फंक्शन में काफी अच्छा समय बिताया। इसके अलावा बॉलीवुड के कई और गानों पर और भी वीडियो रिकॉर्ड किया है लोगों को हमेशा कि यह वीडियो भी हर बार की तरह ही खूब पसंद आ रही है साथ ही उनके चाहने वाले इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment