in

नगमा और सौरव गांगुली के लव अफेयर की खबर मिलने के बाद, उनकी पत्नी ने उठा कुछ ऐसा कदम

कई भारतीय क्रिकेटर्स ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ लव अफेयर चलाया है। इनमें से कुछ की लव स्टोरी सफल भी हुई है और उन्होंने एक दूसरों के साथ शादी भी की है। बॉलीवुड और क्रिकेटर का नाता शुरू से एक दुसरो के साथ रहा है। आज हम आपको इस आर्टिकल में भारतीय क्रिकेटर सौरव गांगुली और नगमा के अफेयर के बारे में बताएंगे।

सौरव गांगुली और नगमा के लव अफेयर की चर्चा साल 2000 में मीडिया पर छायी ही रहती थी। खबरों की मानें तो नगमा के साथ अफेयर के चलते सौरव गांगुली की परफॉरमेंस साल 2003 में इतनी खास नहीं रही।

सौरव गांगुली की क्रिकेट में खराब परफॉरमेंस के पीछे की वजह नगमा को बताया जाता था। उस दौरान नगमा सौरव गांगुली के साथ शादी करना चाहती थी। लेकिन दादा पहले से शादी शुदा थे।

सौरव गांगुली की पत्नी डोना रॉय को जब अपने पति सौरव और नगमा के बिच अफेयर के बारे में पता चला तो वो उनसे काफी गुस्सा भी हो गयी थी। उनका गुस्सा होना लाज़मी भी था। जिसके बाद डोना रॉय ने किया कुछ ऐसा।

इसके बाद गुस्से में आकर सौरव गांगुली की पत्नी ने नगमा के ऊपर हाथ तक उठा दिया था। जिसके बाद से सौरव गांगुली ने अपनी पत्नी के साथ रिश्ता बचाने और अपना करियर बचाने के कारण नगमा से दूरिया बना ली थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *