in

आखिर क्यों 4 साल से फिल्मों में काम नही कर रही ऐश्वर्या राय?

बॉलीवुड की हीरोइन ऐश्वर्या राय बच्चन अपने लुक्स से कांस में जलवा बिखेर रही हैं। ऐश्वर्या राय को कांस में देख सबको यही लग रहा है की ऐश्वर्या राय जल्दी ही फिल्मों में दिखाई देंगी। ऐश्वर्या राय लंबे समय से फिल्मों से दूर है 4 साल पहले 2018 में ऐश्वर्या राय की फिल्म आई थी उसके बाद वह किसी भी फिल्म में दिखाई नहीं दी। आजकल ऐश्वर्या राय अपने कांस लुक की वजह से मीडिया में छाई हुई है। सबको उनका कांस लुक काफी पसंद आया।

सबको इंतजार है कि ऐश्वर्या राय फिल्मों में कब वापसी करेंगी। कांस फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय से फिल्मों में वापसी को लेकर सवाल किया गया तो ऐश्वर्या राय ने जवाब दिया कि 2 साल तो कोरोना की वजह से ब्रेक लग गया। ऐश्वर्या ने कहा की में बहुत रियल हूं पहले में खुद को प्राथमिकता देती हूं।

सबके लिए यह दो साल बहुत चैलेंजिंग था में हमेशा रियलिटी पर फोकस करती हु। मैं कभी भी वह इंसान नहीं रही है जो उम्मीदों पर निर्भर रहता है। मैं अपने आप को खुशकिस्मत मानती हूं कि इस साल मुझे नेचुरल रियलिटी पर फोकस करने का समय मिला।

कांस में हुए इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय से जब उनकी आने वाली फिल्मों के बारे में पूछा गया की कब आ रही है आपकी अगली फिल्म तो ऐश्वर्या ने बताया की बहुत जल्द ही में एक मजेदार प्रोजेक्ट लेकर आने वाली हूं। Ponniyin selvan फिल्म में नजर आऊंगी। इस फिल्म को मणि रत्नम ने बनाया है। ऐश्वर्या राय की लास्ट फिल्म फन्ने खान थी जो ज्यादा नहीं चल पाई थी। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव भी थे। ऐश्वर्या के फैंस को उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहेगा।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.