in , ,

बिना मेकअप के पहचान नहीं पाओगे इन एक्ट्रेस को – नंबर 4 तो पहचान ही नहीं पाओगे

बॉलीवुड की चकाचौंध को देखते हुए, उसके पीछे की सचाई कभी कभी हम भूल जाते है। यह भूल जाते है की जहा लाखो करोड़ो पैसे खर्च किये जाते है, तो उसके पीछे कुछ असल चेहरा भी छुपा होगा। और आज इस खबर में हम बात करने वाले है, बॉलीवुड की कुछ ऐसी हेरोइनो के बारे में जो बहुत ही लाखो के मेकअप का इस्तेमाल करती है।

मगर उनका असली चेहरे पर अगर नज़र डाली जाये तो ऐसा लगता है। की वो हीरोइन बनने लायक ही नहीं है। लेकिन कैमरा उनकी उस सचाई को छुपा देता है और उन्हें बहुत ही ज्यादा खूबसूरत बना देता है।

Sonam Kapoor

शुरुआत करते है सोनम कपूर से, सोनम कपूर बेहद खुबशुरत अदाकारा है। मगर जब बिना मेकअप उनके लुक को देखा जाता है तो, उन्हें देखकर कोई भी ये नहीं कहता की इतनी खूबसूरत दिखने वाली ये सोनम इस तरह की भी ये दिखती होंगी।

सोनम कपूर बिना मेकअप भी बहुत खूबसूरत है, मगर उनके चेहरे पर डार्क सर्कल साफ नज़र आते है। जैसे की आप ऊपर दी हुई तस्वीर पर देख सकते है।

Deepika Padukon

दीपिका पादुकोण भी कुछ इसी तरह से दिखाई देती है, दीपिका जब से इंडस्टरी में आयी थी तब उन्हें सावली अदाकारा कहा जाता था।

मगर उन्होंने, इस इमेज को काफी हद तक चेंज कर दिया। और इसमें उनका साथ देने वाले उनके मेकअप प्रोडक्ट्स थे।

Priyanka Chopra

ऐसे में प्रिंका चोपड़ा भी सावली है और मेकअप के जरिये उन्होंने खुद को काफी ज्यादा खूबसूरत बना लिया है। जब वो फिल्म इंडस्टरी में आयी थी, तब उनकी खूबसूरती पर कोई ये नहीं कहता था की इस तरह के सावले दिखने वाली अदाकारा इतने टॉप पहुँच जाएगी। और आज प्रिंका ग्लोबली बड़ा नाम बन चुकी है।

तो इस लिस्ट में बॉलीवुड की और भी अदाकारा आती है, जिसमे करीना कपूर खान और bipasha basu और शिल्पा सेठी भी आती है। Bipasha Basu को भी काफी बार बिना मेकअप के देखा जा चूका है, और कोई भी उन्हें बिना मेकअप के पसंद नहीं करता।

वही अगर शिल्पा सेठी की बात की जाये तो उनकी नाक भी मोती थी और काफी ज्यादा सावली भी थी। नाक तो उन्होंने सर्जरी के जरिये ठीक करवा ली। और अलग अलग प्रोडक्ट इस्तेमाल के साथ इन्होने अपने सावले रंग को कम भी करवा लिया। और अब वो काफी ज्यादा गोरी नज़र आती है।

Written by Prime Excel

Prime Excel is a group of many people that provides every news regarding Bollywood and local news. Follow Prime Excel on its social media account.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.