in

Salman Khan के साथ कभी सुपरहिट फिल्म में काम करती थी यह अभिनेत्रियाँ, इनमे से 3 के पास तो खाने के पैसे भी नहीं है

यूं तो सलमान खान एक ऐसे अभिनेता समझे जाते हैं कि जिस अभिनेत्री पर वह उंगली रख दे मतलब कि जिस अभिनेत्री के साथ वह एक बार काम कर ले उसकी किस्मत चमक उठती है| उन्होंने बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ काम करके उनकी लाइफ ही बदल दी।

वहीं कुछ बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियां भी है, जो सलमान खान के साथ हिट फिल्में करने के बावजूद अब गुमनामी की जिंदगी जी रही है। मतलब यह कि अब उनका कुछ भी पता नहीं कि वह कहां है? और कैसी है? किसी को उनके बारे में कोई खबर ही नहीं। उन्हें आज दर्शक भी लगभग भुला ही चुके हैं।

आज हम ऐसी ही अभिनेत्रियों की बात करने वाले हैं, जो हिट फिल्में देने के बाद भी गुमनामी की जिंदगी जी रही है। इस सीरीज में सबसे पहले नाम आता है-

रंभा : सलमान के साथ काम करने वाली एक्ट्रेस रंभा तो बहुत मशहूर रही है। और उन्होंने सलमान के साथ जो भी फिल्में की वह सुपर डुपर हिट रही। 1997 में ‘जुड़वा’ फिल्म और 1998 में ‘बंधन’ फिल्म में वह सलमान खान की को-एक्ट्रेस रही है। इसके अलावा उन्होंने तमिल, भोजपुरी, हिंदी, कन्नड़, तेलुगु और बंगाली फिल्मों में भी काम किया। इसके बाद वह टीवी की तरफ मुड़ी। लेकिन अब हाल-फिलहाल रंभा हर जगह से बिल्कुल गायब सी हो गई है।

चांदनी : सुपरहिट फिल्म ‘सनम बेवफा’ की चांदनी तो आपको याद ही होगी। जिनका असली नाम नवोदिता शर्मा है। उन्होंने सलमान खान के साथ सनम बेवफा फिल्म की थी। इसके बाद उन्होंने कुछ और फिल्में भी की। उनकी आखिरी फिल्म ‘हाहाकार’ थी, जो 1996 में रिलीज हुई थी इसके बाद वह किसी को कहीं नहीं दिखाई दी। कुछ लोग कहते हैं कि वह अब विदेश में बस चुकी है और वहां पर डांस सिखाने का काम करती है।

 

पूजा डडवाल : पूजा डेडवाल वहीं अभिनेत्री है, जिन्होंने 1995 में रिलीज हुई फिल्म ‘वीरगति’ में सलमान खान के साथ काम किया था। इसके बाद दो-तीन फिल्में और देने के बाद भी वह बॉलीवुड में कोई खास जगह नहीं बना पाई। अब तो उनकी हालत ऐसी बताई जा रही है कि उनके पास अपना इलाज कराने के भी पैसे नहीं है। उनकी आर्थिक स्थिति बहुत ही खराब हो चुकी है।

जैसे ही सलमान को इस बात की खबर लगी कि उनके साथ फिल्म वीरगति में काम करने वाली एक्ट्रेस पूजा डडवाल की माली हालत बहुत खराब है। और अब वह अपना इलाज भी कराने में असमर्थ हैं। तो उन्होंने पूजा की आर्थिक मदद करने का फैसला किया।

कंचन : कंचन ने फिल्म ‘सनम बेवफा’ में हीरोइन की सहेली का किरदार निभाया था और सलमान खान के साथ काम किया था। इसके बाद वह फिल्म ‘अमानत’ में अक्षय कुमार और फिल्म ‘कुली नंबर वन’ में गोविंदा के साथ नजर आई थी। लेकिन अब उनकी किसी को कोई जानकारी नहीं है।

रेनू आर्य :  इस अभिनेत्री ने भी सलमान खान के साथ हिट फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ में काम किया था। रेनू ने एक दो और फिल्में की। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली और अब वह कहां है? और कैसी है? किसी को भी उनके बारे में कुछ पता नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Neha Kakkar के Ex-Boyfriend अभी भी कॉल करके क्यों परेशान कर रहे है, नेहा ने उठाया यह कदम

बॉलीवुड के कुछ प्रसिद्ध अभिनेताओं के माता-पिता की अनदेखी तस्वीरें, जो आज से पहले किसी ने नहीं देखी होगी। देखे तस्वीरे