in

फिल्म ‘बाहुबली’ में देव सेना का किरदार करने वाली अभिनेत्री अब दिखती हैं ऐसी, तस्वीरों को देखकर उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया है.

लॉकडाउन में हम सभी के रोजाना जिंदगी में काफी बदलाव आया है। ज्यादातर भारतीय लॉकडाउन में खाना खाना और सोना ही पसंद करते है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी है जो अपनी हेल्थ और फिटनेस का बराबर ख्याल रखते है। ऐसा ही कुछ हमें]

फ़िल्मी सितारों के साथ देखने को मिला है। वैसे तो ज्यादातर अभिनेता और अभिनेत्री अपनी फिटनेस को लेकर काफी चिंतित रहते है। लेकिन सभी स्टार अपनी हेल्थ का इतना ध्यान नहीं रखते। ऐसा ही कुछ देखने को मिला बाहुबली फिल्म में देव सेना का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी के साथ।

बाहुबली फिल्म से अपने अभिनय और खूबसूरती से सभी को दीवाने बनाने वाली अनुष्का शेट्टी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है। अनुष्का शेट्टी ने अपनी खूबसूरती से सिर्फ टॉलीवूड में ही नहीं बल्कि पुरे भारत में सबको अपना दीवाना बना दिया है।

अनुष्का अपनी फिटनेस के साथ-साथ अपनी एनर्जेटिक एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं। लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो ने फैंस के लिए अपनी आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है। 

 

क्योंकि अगर इनकी लॉकडाउन से पहले की बात करें तो अनुष्का शेट्टी में अब काफी बदलाव आ गए है। क्योंकि अब अनुष्का ने काफी वजन बड़ा लिया है। इनके फैंस हैरान है की आखिर अनुष्का ने यह सब क्या कर लिया। सॉइल मीडिया पर अनुष्का शेट्टी काफी एक्टिव रहती है और अपने फैंस के साथ भी सम्पर्क में रहती है।

अनुष्का अपनी फिटनेस पर उतना ही ध्यान देती हैं, जितना वह एक्टिंग पर देती हैं। किसी फिल्म के लिए वजन बढ़ाना या घटाना एक एक्ट्रेस के काम का हिस्सा होता है। इसलिए यह भी हो सकता हो अनुष्का ने इतना वजन अपनी आने वाली किसी फिल्म के लिया बढ़ाया हो।

कई फैंस इस फोटो को देखकर हैरान हैं. कहा जाता है कि लॉकडाउन की वजह से अनुष्का का वजन बढ़ा है। फोटो में अनुष्का काफी मोटी लग रही हैं. हालांकि शरीर के माप के आधार पर सुंदरता की तुलना करना गलत है, लेकिन कुछ लोग इस फोटो के कारण अनुष्का का मजाक उड़ा रहे हैं।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.