अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने जाहिर किया अपना दर्द, बोली आधी जवानी ऐसे ही निकल गई लेकिन पापा शादी नहीं करा रहे…

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड इंडस्ट्री की काबिल और होनहार अभिनेत्रियों में से एक है। उन्होंने बॉलीवुड में सलमान खान के साथ दबंग फिल्म से डेब्यू किया था जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इसके बाद से ही सोनाक्षी सिन्हा का नाम पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी सम्मान और इज्जत से दिया जाने लगा। सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में कुछ समय से अपनी शादी की खबरों को लेकर इंटरनेट पर खूब चर्चाओं में है।

5 makeup lessons you can learn from Sonakshi Sinha's Instagram feed | Vogue  India

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड में अपने अभिनय से अपना नाम रोशन किया है साथ ही में बॉलीवुड में कई बड़ी पिक्चरों में भी काम कर चुकी हैं। बता दें कि पिछले कुछ समय से सोनाक्षी सिन्हा की शादी से जुड़ी खबरें इंटरनेट पर खूब जमकर वायरल दिखाई दे रही हैं। सोनाक्षी सिन्हा अक्सर यह अपनी तस्वीरों को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाई रहती है लेकिन इस बार वह किसी और चीज के कारण सोशल मीडिया पर सुर्खियों में थी जिसने सबको चौका दिया।

Pin on Favourite

पता नहीं कि पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा का एक बयान खूब ज्यादा वायरल है पुरे सोशल मीडिया पर हर जगह सोनाक्षी सिन्हा के इसी बयान के चर्चे सुनाई दे रहे हैं। सूत्रों की माने तो सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इस बयान में कहा है कि वह काफी बूढ़ी हो चुकी है लेकिन उनके पिता उनकी शादी नहीं करवा रहे। अंततः सोनाक्षी सिन्हा ने अभी तक अपने कुंवारे रहने के पीछे अपने पिता श्री शत्रुघ्न सिन्हा जी को कसूरवार ठहराया है।

Sonakshi Sinha rubbishes reports of being issued warrant

बता देगी सोनाक्षी सिन्हा 34 साल की हो चुकी है। और अभी तक कुंवारी है। यही कारण है कि जब उनसे उनकी शादी के बारे में पूछा गया तब उन्होंने इसके पीछे अपने पिताजी से शत्रुघ्न सिन्हा को जिम्मेदार ठहराया। बता दे कि अभिनेत्री का यह बयान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में है हर जगह इसी के चर्चे हैं। वही बता दे की अदाकारा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment