in

शूटिंग के दौरान अभिनेता द्वारा गलत जगह छूने पर, इन सभी अभिनेत्रियों ने इनके थ’प्पड़ भी मा’र दिए थे

भारत में अब महिलाएँ भी आगे आ रही है और अपनी कला से सभी का दिल जित रही है। एक समय ऐसा भी था जब भारत में महिलाओ को इतनी आज़ादी नहीं हुआ करती थी। इनको पुरे दिन घूँघट में ही रहना पड़ता था। एक समय ऐसा भी था, जब महिलाओ पर बु’रा व्य’वहार होने के बाद भी इन्हे बोलने का अधिकार नहीं होता था। लेकिन अब जमाना बदल रहा है, अब सभी अपनी आवाज़ उठाते है।

पहले जैसे लड़किया अब अपने साथ हुए क्रू’र’ता ह’र’क’तों को बिलकुल नहीं सहन करती, बल्कि उन लोगो को वही पर करारा जवाब देती है। बॉलीवुड में भी अक्सर खबरें आती है की, किसी अभिनेता और डायरेक्टर या प्रोडूसर ने इस अभिनेत्री के साथ छे’ड़’छा’ड़ की। पहले ज्यादातर मामलों में बात को दबा दिया जाता था। लेकिन अब इनके खि’लाफ आवाज उठायी जाती है, ताकि किसी और के साथ यह करने की हिम्मत न करें फिर।

आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने कभी भी फिल्मों में काम देने के बहाने प्रोडूसर एंड डायरेक्टर द्वारा ब’दत’मी’जी करने पर थप्प’ड़ भी मा’रा है। इस लिस्ट में कई अभिनेत्रियों के नाम शामिल जैसे रवीना टंडन, राधिका आप्टे और भी कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के नाम शामिल है तो इस आर्टिकल को अंत तक पढ़िए।

Raveena Tandon- रवीना टंडन ने बॉलीवुड में साल 1991 में आयी फिल्म पत्थर के फूल से अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान भी थे। रवीना टंडन ने एक के बाद एक कई हिट फिल्में हमें दी है। यह बात बहुत कम लोग जानते है की एक फिल्म की शूटिंग के दौरान जब फिल्म के अभिनेता ने उनको गलत तरीके से छूने की कोशिश की तब उन्होंने उसे जोरदार 3 थ’प्पड़ मा’र दिए थे। लेकिन बाद में फिल्म के प्रोडूसर ने फिल्म फ्लॉप हो जाने के डर से इस बात को दबा दिया था।

Radhika Apte- बॉलीवुड की सबसे बो’ल्ड अभिनेत्रियों में से एक राधिका आप्टे ने कई हिंदी फिल्मों में काम किया है। जैसे- पैडमैन, मांझी द माउंटेन मैन और बदलापुर जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है। राधिका आप्टे ने अपने करियर की शुरुआत टॉलीवूड से की थी बाद में इन्होने बॉलीवुड में कदम रखा। राधिका अपनी एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने सह अभिनेता को थ’प्प’ड़ मा’र चुकी है। इन्होने इस बारे में एक इंटरव्यू में बताया था की वह अभिनेता शूटिंग के बहाने गलत इरादे से छू रहे थे।

Scarlett Wilson- तेलगु फिल्म बाहुबली के एक आइटम सांग में डांस करने वाली अभिनेत्री स्कारलेट विल्सन। इसी गाने की शूटिंग के दौरान जब एक शख्स उन्हें बार बार गलत इरादे से छूने का प्रयास कर रहा था। पहले से स्कारलेट उसे नज़रअंदाज़ कर देती है, लेकिन जब वह इंसान अपनी सारी लिमिट पर कर देता है उसके बाद स्कारलेट उसे थ’प्प’ड़ मा’र देती है। जिसके बाद से उसे उस शूट से बाहर कर दिया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इस उम्र में Tiger Shroff की माँ Ayesha Shroff ने उठाया 95 किलो वजन, उम्र जानकर उड़ जायेंगे होश

शादी की पहली रात के बाद ही दुल्हन ने अपने पति को बताया ना’मर्द, इसके बाद इस तरह से दूल्हे ने साबित की मर्दानगी को