in

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को इस हादसे में लगी चोट, जानिए पूरी खबर

बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा हाल ही मे अपनी फिल्म ‘सिटाडेल’ को लेकर काफ़ी चर्चा मे है।इस फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा को काफि चोट आई ।इस बात की जानकारी प्रियंका ने सोशल  मिडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी है।सेट से शेयर की  गई इस तस्वीर  मे प्रियंका  के चेहरे पर काफी सारे चोट के निशान नजर आये। चोट के कारण प्रियंका का काफि खून भी बहा है।

तस्वीर  शेयर करते हुए प्रियंका ने अपने फैंस से पूछा। क्या आपको भी काम के दौरान टफ -डे था।तस्वीर देख फैंस ने एक्टर प्रियंका की चोट के बारे मे पूछा।फोटो मे प्रियंका के नाक और होठ से खून बहता नजर आ रहा है।दर्द के कारण आंखे लाल  हो रखी थी।और आंखो से आंसू झलक रहे थे।इस तस्वीर को देख उनके फैंस को लगा कि उनका एक्सीडेंट हो गया है पर ऐसा कुछ नही था।दरअसल यह फोटो शुटिंग के दौरान  एक्शन सीन की है।कुछ समय पहले भी प्रियंका ने दो फोटो सोशल मीडिया पर  पोस्ट की है ।जिसमे उनके चेहरे और सिर पर  चोट के निशान नजर आ रहे है।फोटो शेयर करते हुए उन्होंने अपने फैंस से पूछा कौनसी चोट असली है और कोनसी फैंस।  फैंस ने कमेंट मे पहली फोटो शेयर की।

प्रियंका ने गलत जवाब पर  अपनी असली चोट वाली फोटो शेयर करते हुए बताया कि सिर की चोट फैंक है और आईब्रो वाली चोट असली है।हाल ही मे वेब सीरीज ‘सिटाडेल ‘की इसी साल प्रियंका चोपड़ा शूटिंग लंदन मे कर रही है। दरअसल प्रियंका चोपड़ा कई दिनो से लंदन मे रह रही है।

जल्द ही प्रियंका चोपड़ा सीरीज ‘सिटाडेल ‘मे एक जासूस का रोल करते नजर आएगी। और इसी सीरीज ‘सिटाडेल’ मे प्रियंका चोपड़ा के अलावा भी रिचर्ड मैडन और पेड्रो लिएंड्रो भी रोल निभा रहे है।और ‘सिटाडेल’ को OOT प्लेटफार्म अमेजन प्राइम विडिओ पर रिलीज करने वाले है।

सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा इससे पहले भी ‘सिटाडेल ‘के लूक मे अपनी और अपनी टीम की कई तस्वीर शेयर की है।’सिटाडेल’ फिल्म से पहले प्रियंका ने हाल मे अपनी फिल्म ‘टेक्स्ट फारॅ यू’ की शूटिंग पुरी की है। जिसके चलते प्रियंका काफि सुर्खियो मे रही। प्रियंका बॉलीवुड मे अन्तिम बार फिल्म ‘द वाइट टाइगर ‘मे नजर आई।

फिल्म इंडस्ट्री मे प्रियंका एक बार फिर से सुर्खियो मे है।उनकी आने वाली फिल्म ‘जी ले जरा’ मे प्रियंका के साथ बॉलीवुड एक्टर आलिया भट्ट और कटरीना कैफ भी नजर आयेगी।इस  फिल्म के जरिए प्रियंका फिर से बॉलीवुड मे वापसी करने वाली है।’सिटाडेल ‘और टेक्स्ट फॉर यूं’ के अलावा कई सारी हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर प्रियंका काम कर रही है।

फिल्म ‘मैट्रिक्स 4’ , ‘इट्स ऑल कमिंग’ ,’बैक टू मी’ और एंडिंग थिंग्स फिल्म मे जल्द ही प्रियंका नजर आयेगी ।प्रियंका ने हाल ही मे अपनी बेटी मालती का स्वागत अपने घर पर किया है।दरअसल प्रियंका  की बेटी  पीछले 100 दिन से अस्पताल मे एडमिट थी ।हाल ही मे प्रियंका ने अपने पति निक  जोनस और बेटी मालती की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.