सोनाक्षी सिन्हा को रीना रॉय का हमशक्ल बताने पर भड़की अभिनेत्री, कहा सबका अतीत….

0
309

हिंदी सिनेमा के 70 के दशक महान अभिनेत्री रीना राॅय अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर के कारण काफी चर्चा में रहते हैं। रीना राॅय और शत्रुघ्न सिन्हा की प्रेम कहानी के किस्से काफी चर्चित थें।कहा जाता है कि शत्रुघ्न सिन्हा ने जब रीना राॅय से शादी के बाद काफी समय तक डेट करते नजर आए थें जिसके कारण उनकी शादीशुदा जिंदगी में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा।

रीना राॅय औ शत्रुघ्न सिन्हा की प्रेम कहानी 1975 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘कालीचरण ‘से शुरू हुई थी इस फिल्म में दोनों ने साथ मिलकर काम किया था।लोगों ने दोनों की जुड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया था।रीना राॅय और शत्रुघ्न सिन्हा ने लगभग 16 फिल्मों में साथ मिलकर काम किया था।

शत्रुघ्न सिन्हा शादीशुदा होने के बावजूद रीना राॅय से प्यार करने लग गयें। शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा का चेहरा काफी हद तक रीना राॅय से मिलता जुलता हैं,कि 10साल पहले जब बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म ‘दबंग’ में एंट्री की थीं उस समय इसका चेहरा गुजरे जमाने की अभिनेत्री रीना राॅय से काफी मिलता जुलता हैं।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का चेहरा रीना राॅय से इस तरह मिलता है,कि लोग सोनाक्षी सिन्हा को रीना राॅय की बेटी बताते नजर आने लगे।इसी तुलना से अतीत की कई सारी बातो को हवा दी।रीना राॅय और सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा के अफेयर के खबरों ने।

शत्रुघ्न सिन्हा के से करीब पहलाज निहलानी ने खुलासा करते हुए कहा कि 1982 में “मैंने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रीना राॅय को एक फिल्म का आॅफर दिया अभिनेत्री रीना राॅय ने मुझसे कहा कि अपने दोस्त से जाकर यह बता दो कि मैं उनके जवाब का इंतजार करती रहूँगी यदि वह खुश हैं तो मै उनके साथ फिल्म करूँगी,नहीं तो मै 8दिन में शादी कर लूंगी।

पहलाज निहलानी ने शत्रुघ्न सिन्हा को यह बात कहीं ,तो। शत्रुघ्न सिन्हा दुखी होकर फोन पर फूट-फूट कर रो रही थें। इसके बाद अभिनेत्री रीना राॅय ने क्रिकेटर मौसीन खान से शादी रचा ली लेकिन यह बातें फिर से ताजा हो गई 2010 में शत्रुघ्न सिन्हा और अभिनेत्री रीना राॅय शादी की प्रेम कहानी फिर से ताजा हो गई जब उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा को पहली बार पर्दे पर देखा।

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पिता के बारे में लगातार ऐसी बातें सुनने के बावजूद अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा काफी समय तक खामोश हो गई जब बात हद से आगे बढ़ गई तब उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी और लोगों को उनके सवालों का जवाब दिया।

सोनाक्षी ने कहा कि मुझे ऐसा लगता है, कि उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा और अभिनेत्री रीना राॅय का अफेयर तब था जब मेरा जन्म भी नहीं हुआ था और इन सब के बारे में मुझे तब मालूम हुआ, जब में बड़ी हो रही थीं हर चीजों और बातों के समझने लायक हो गई थी ।सोनाक्षी ने कहा ,कि इस बात के लिए अपने पिता को किसी भी तरह की सजा नहीं देगी। क्योंकि यह उनके पिता का अतीत था।

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, कि और हर व्यक्ति का एक अतीत होता है। इसलिए में इन सब बातों के बारे में ज्यादा सोच- विचार नहीं करतीं हूँ।और ना ही इन बातों पर ध्यान देतीं हूँ। जैसा मैने कहा ,कि कुछ ही लोग ही ऐसी खबरों मे रसदार गपशप ढूढते और बनाते हैं ।लेकिन मेरे लिए यह मेरा परिवार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here