एक्टर सान्या मल्होत्रा ने बताया दिल्ली को महिलाओं के लिए अनसेफ।

0
150

सान्या मल्होत्रा बॉलीवुड की उभरती एक्टर्स में से एक हैं। जिसने कम समय में अपनी बॉलीवुड में पहचान बनाई है। सान्या मल्होत्रा का जन्म और लालन पालन दिल्ली में हुआ है एक्टिंग के चलते एक्टर को मुंबई में शिफ्ट होना पड़ा। सान्या मल्होत्रा ने दिल्ली की सैफ्टी पर अपना बयान देते हुए कहा की मुझे दिल्ली बिलकुल भी सैफ नही लगती। सान्या ने आगे कहा की मुझे दिल्ली के मुकाबले मुंबई लड़कियों के लिए सुरक्षित लगता हैं। सान्या ने यह खुद के अनुभव से बताया उन्होंने कहा की में खुद दिल्ली से हु और कुछ सालो से मुंबई में रह रही हु लेकिन में खुद अपने आप को मुंबई में सैफ महसूस करती हु दिल्ली के मुकाबले में मुंबई में रहना पसंद करती हूं।

सान्या ने दिल्ली की सेफ्टी को लेकर खुल के बात की और साथ ही अपना अनुभव भी शेयर किया। सान्या मल्होत्रा आगे कहती है की हो सकता है दिल्ली में अब  सुधार हो गया हो या नही हुआ हो लेकिन जब में दिल्ली में रहती थी तो खुद को कभी सैफ महसूस नही करती थी।

इन सब के पीछे जरूरी नही की कोई वजह हो लेकिन में यह कह सकती हु की दिल्ली की कोई भी महिला ऐसी नही होगी जिसने कभी भी छेड़छाड़ का सामना नही किया हो। सान्या के साथ राजकुमार भी थे और उन्होंने भी कहा की यह सब चीजे आपको बहुत ज्यादा डिस्टर्ब कर देगी। दिल्ली की महिलाओं को रोज  छेड़खानी का सामना करना पड़ता हैं।

सान्या मल्होत्रा और राजकुमार राव अपनी फिल्म ‘HIT – the first case’ को प्रमोट करने में लगे हुए है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही दोनो दिल्ली पहुंचे और वहा यह सब बाते हुई। इस फिल्म में राजकुमार राव एक पुलिस ऑफिसर का किरदार कर रहे है। इस फिल्म में राजकुमार राव एक यंग गर्ल की मिसिंग केस को सुलझाने में लगे हुए हैं। इसी फिल्म का एक सॉन्ग काफी हिट हुआ अब देखना बनता है की फिल्म कितनी हिट हो पाती है। फिल्म में राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा के बीच क्या कहानी है यह सब तो फिल्म देखने के बाद ही पता लगेगा। तो आप सब तैयार है ना राजकुमार और सान्या की जोड़ी को देखने के लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here