in

शाहरुख़ खान के बेटे के साथ अगर काजोल की बेटी Nysa Devgan भाग गयी तो, काजोल क्या करेगी?

बॉलीवुड फिल्मों में हमको कई मशहूर जोड़िया देखने को मिल जाती है, जिनको लोगो ने खूब प्यार दिया है। फिर चाहे वो बागवान फिल्म में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की जोड़ी हो या फिर काजोल और शाहरुख़ की जोड़ी हो। इन जोड़ियों ने फिल्मों अपने किरदार से हम सबको अपना दीवाना बना दिया है। इन सभी बॉलीवुड स्टार्स की जोडिया रियल लाइफ में इतनी हिट जोड़ी ना हो लेकिन रील लाइफ में यह काफी मशहूर है।

nysa devgan

शाहरुख़ खान और काजोल की ऑनस्क्रीन जोड़ी काफी मशहूर है। इनकी फिल्म दिल वाले दुल्हनिया ले जायेंगे बॉलीवुड में एक सुपरहिट फिल्म थी। इस फिल्म को मंगलवार को पुरे 25 वर्ष हो चुके थे। इस दौरान इनकी एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है।

दरअसल यह वीडियो कॉफी विथ करण के शो का है, इस वीडियो में काजोल, रानी मुख्रजी और शाहरुख़ एक साथ नज़र आ रहे है। इस शो के दौरान करण काजोल से पूछते है की अगर 10 साल बाद नयसा और आर्यन कही भाग जाते है तो आपका इसके बारे में क्या एक्शन लोगी ? इस पर काजोल हस्ते हुए जवाब देती है की दिल वाले दुल्हनिया ले जायेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HashiyehLand (@hashiyehland)

इसके रिएक्शन में शाहरुख़ खान कहते है की मुझे यह जोक समझ नहीं आया। लेकिन में इस बात को सोच कर हैरान हूँ की मुझे काजोल को अपना रिश्तेदार बनाना पड़ेगा। इस बात काजोल और रानी मुखर्जी हसने लग जाते है।

जैसा की आपको पता है इस फिल्म को 25 वर्ष पुरे हो चुके है। इस फिल्म को लंदन के लीसेस्टर स्क्वायर में सम्मानित किया जायेगा। यहां पर शाहरुख़ और काजोल की काश्य की मूर्ति लगाई जाएगी। लीसेस्टर स्क्वायरमें कुछ चुनिंदा फिल्मों की प्रतिमाए लगाई गयी है, जिनमे अब शाहरुख़ खान और काजोल की भी लगाई जाएगी।

आपको शाहरुख़ और काजोल के बारे में जानकर बारे में जानकर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताये। हमारे इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। अगर आपके पास कोई सुझाव या सवाल है तो हमें निचे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है। धन्यवाद ❤

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *