in

ऐश्वर्या राय से शादी करने की वजह उनकी खूबसूरती नहीं थी, अभिषेक बच्चन ने किया खुलासा

मिस वर्ल्ड रह चुकी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी। ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में बताया था की उनका और अभिषेक बच्चन का रोका अचानक हो गया था। उन्हें इस बारे में कुछ पता भी नहीं था, आने बताया की उन्हें तो रोका का मतलब भी नहीं पता था।

अभिषेक बच्चन से ऐश्वर्या राय उम्र में 3 साल बड़ी है। ऐश का उम्र में 3 साल बड़े होने के बाद भी अभिषेक ने उनसे शादी क्यों की ? हम सभी को लगता है की ऐश की खूबसूरती देख कर अभिषेक ने उनसे शादी की होगी। लेकिन ऐसा नहीं है। इस बार का खुलासा अभिषेक ने एक इंटरव्यू में किया था।

अभिषेक बताते है की ऐश्वर्या से शादी करने कारण यह नहीं है की ऐश मिस वर्ल्ड रह चुकी है या वह एक सफल अभिनेत्री है। बल्कि ऐश्वर्या राय एक बहुत अच्छी इंसान है। अभिषेक बताते है की उन्होंने उस ऐश से शादी की है जो रात में बिना मेकअप के रहती है और लोगो के बारे में अच्छा ही सोचती है।

आपको बता दे कीअभिषेक की सगाई ऐश्वर्या राय से पहले करीना कपूर की बहन करिश्मा कपूर से हुई थी। उस समय करिश्मा कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था की अभिषेक ने उन्हें एक डायमंड रिंग देकर प्रोपोज़ किया था। करिश्मा कपूर ने आगे बताया की अभिषेक जैसा इंसान और बच्चन परिवार जैसा परिवार मिलाना बहुत खुशनसीब वाली बात है। लेकिन बाद में इन दोनों के बीच कुछ अनबन हो गयी जिसके कारण इनकी सगाई टूट गयी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *