in ,

Aashram सीरीज की अभिनेत्री ने बताया की 18 साल की उम्र में एक बाबा ने की गलत हरकत

पिछले साल ott प्लेटफोर्म MX player पर एक वेब सीरीज रिलीज़ हुई थी जिसमे बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल एक बाबा का किरदार निभा रहे है। वैसे अगर बात करें बॉबी देओल की एक्टिंग की तो वो काफी बेहतरीन थी। यह वेब सीरीज काफी चर्चा में रही थी। लेकिन आज हम आपको इस सीरीज में डॉ नताशा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अनुप्रिया गोयनका के बारे में बताएंगे।

इस सीरीज के रिलीज़ के दौरान अनुप्रिया ने एक इंटरव्यू में अपने साथ हुई एक घटना के बारे में बताया था। अनुप्रिया ने बताया जब वह 18 साल की थी तब एक बाबा ने उनका फायदा उठाने की कोशिश की थी। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं करने दिया और उस जगह से बच निकली।

अनुप्रिया गोयनका ने आगे बताया की हमारी पूरी फैमिली उस गुरु पर बहतु भरोसा करती थी। परिवार के साथ साथ मुझे भी उन आध्यात्मिक गुरु पर काफी विश्वास था। उस गुरु की बातें सुनने में काफी अच्छी थी। लेकिन हमारी आँखे तब खुली जब उसने अकेले में मेरा फायदा उठाने की कोशिश कर दी। मेने उसको ऐसा करने नहीं दिया और किसी तरह से वह से भाग निकली। इस घटना के बाद में काफी टूट गयी थी।

अनुप्रिया ने आगे बताया की उस गुरु पर तो मुझे शुरुआत की कुछ मुलाकातों से ही सक होने लग गया था। लेकिन शुरु में मुझे लगता था की में सायद में उनको लेकर कुछ ज्यादा ही सोच रही हूँ। या फिर मेरी उम्र ही ऐसी है की मुझे खुद को लेकर इन्सुरिटीज़ हो रही हो। लेकिन आखिर में उस गुरु ने अपना असली चेहरा मुझे दिखा ही दिया था।

अगर बात करे अनुप्रिया के बॉलीवुड करियर की तो इन्होने कई फिल्मों में काम किया है। टाइगर जिन्दा है, वॉर और पद्मावत जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा कई वेब सीरीज में भी काम कर चुकी है जैसे सेक्रेड गेम्स, आश्रम, असुर, फाइनल कॉल जैसी अन्य कई वेब सीरीज में अनुप्रिया नज़र आ चुकी है।

आपको अनुप्रिया गोयनका के बारे में जानकर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताये। हमारे इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। अगर आपके पास कोई सुझाव या सवाल है तो हमें निचे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है। धन्यवाद ❤

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *