44 की उम्र में “गीता मां” कर रही हैं आशिकी,अपने से आधी उम्र के लड़के संग वायरल हुई तस्वीर…

आज के समय में मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर को कौन नहीं जानता। गीता कपूर से ज्यादा लोग इन्हें गीता मां कहकर बुलाते हैं। डांस की दुनिया में गीता कपूर की एक अलग ही पहचान है। उनके डांस स्टाइल का हर कोई दीवाना है। वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर भी गीता कपूर जमकर वायरल हो रही है वह भी अपने से छोटी उम्र के बॉयफ्रेंड के कारण।

बता नहीं गीता कपूर एक बहुत ही बेहतरीन कोरियोग्राफर है इतना ही नहीं बल्कि वह बहुत सारे रियलिटी डांस शो में जज की भूमिका भी अदा कर चुकी है। इन दिनों गीता कपूर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। वह भी अपने से यंग बॉयफ्रेंड रखने के कारण । हाल ही में गीता कपूर की उनके बॉयफ्रेंड संग तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई है।

Geeta Kapoor with Rajeev Khinchi during the re-launch party of Hymus  resto-bar in Mumbai on August 12, 2016 - Photogallery

बॉलीवुड में अपने अनेकों लव अफेयर्स के बारे में सुना ही होगा जहां बॉलीवुड के सितारे अपने प्यार को ऑफीशियली कबूल नहीं करते लेकिन फिर भी सबको पता रहता है कि यह दोनों बैठ कर रहे हैं ऐसा ही कुछ यहां भी हो रहा है जहां गीता कपूर की तस्वीरें राजीव खींचीवी के साथ वायरल हो रही हैं लेकिन इन दोनों ने अभी तक रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं कबूल है।

I'm hopeful that I will find a companion for myself: Geeta Kapur - Times of  India

आपको बता दें कि राजीव पेशे से एक असिस्टेंट डायरेक्टर है और कुछ फिल्मों में काम कर चुके हैं। वही गीता कपूर के साथ अपने लवर को लेकर भी इन्होंने कुछ नहीं कहा है। बता दे कि अक्षय नहीं गीता कपूर और राजीव को एक साथ देखा जाता है फिर चाहे वह कोई भी हो या फिर कोई फंक्शन वहीं कई बार इन दोनों को डिनर के टाइम पर साथ में स्पॉट किया जा चुका है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Prime Excel

Prime Excel is a group of many people that provides every news regarding Bollywood and local news. Follow Prime Excel on its social media account.

Leave a Comment