आमिर खान की ‘‘लाल सिंह चड्ढा” रचेगी इतिहास, दुनिया के पहले इंसान हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट जो यह करने जा रहे हैं

0
125

हिंदी सिनेमा जगत के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान हाल ही में फिर से सुर्खियों में दिखने लगे हैं। आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘‘लाल सिंह चड्ढा’’ हमें बहुत जल्द सिनेमाघरों में दिखाई देगी। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा रखा है लेकिन फिर भी उनकी आखरी पिक्चर ठग्स ऑफ हिंदुस्तान बड़े पर्दे पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी। यह पिक्चर सिल्वर स्क्रीन पर फ्लॉप साबित हुई थी।

लेकिन आमिर खान ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना रखी है । आमिर खान की लास्ट मूवी बड़े पर्दे पर ना चलने के बाद से आमिर खान ने बड़े पर्दे से दूरी बना रखी थी। इसको लेकर उनके फैंस थोड़े हताश चल रहे थे। लेकिन इसके बाद हाल ही में इन्होंने अपनी नई आने वाली मूवी ‘‘लाल सिंह चड्ढा” का एक गाना रिलीज कर लोगों में उत्साह की लहर दौड़ा दी। इनके फैंस अब इस मूवी को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। और इसके साथ ही इस मूवी के ट्रेलर रिलीज को लेकर भी एक बड़ी अपडेट सामने निकल कर आ रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हमें आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर रिलीज आईपीएल के फाइनल मैच के दौरान दिखाया जाएगा। ऐसे में आमिर खान इस फिनाले को होस्ट करने की तैयारियों में जुटे हुए हैं। इस मूवी का ट्रेलर में आईपीएल T20 के फाइनल मैच राजस्थान रॉयल्स vs गुजरात टाइटंस के मैच के दौरान होने वाले पहली पारी के दूसरे टाइमआउट के दौरान दिखाया जा सकता है। इसी कारण आमिर खान हमें इस फाइनल को होस्ट करते दिखाई देंगे जिसके चलते बॉलीवुड के फैंस और क्रिकेट लवर्स दोनों ही बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं।

आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली मूवी ‘‘लाल सिंह चड्ढा” के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। और इस मूवी के ट्रेलर रिलीज के लिए गोवा में आईपीएल के फाइनल में भी देखने को मिलेंगे। फिल्म में करीना कपूर आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हो सकता है यह मूवी हमें 11 अगस्त 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होती दिखे। यह आमिर खान के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here