in

आमिर खान की बेटी आइरा ने शेयर की बॉयफ्रेंड संग बिकिनी में बोल्ड तस्वीरें, भड़के फैंस ने जमकर किया ट्रॉल

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट की बेटी ने फिलहाल तो बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है। लेकिन उसके बावजूद भी उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नही है। बिना बॉलीवुड में मूवी किए आमिर की बेटी आइरा खान अपनी लव लाइफ के कारण सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही मे आइरा खान ने अपना जन्मदिन मनाया था। जिस के कुछ फोटोस उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करें और चर्चा का विषय बन गई।

आमिर खान की तरह ही आइरा खान भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में रहती है।आइरा खान की गिनती टॉप के स्टार किड्स में होती है।आइरा ने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन इसके बावजूद भी उनकी फैन फॉलोइंग कमाल की है। इनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है। इसीलिए आइरा जो भी फोटो पोस्ट करती है वह मिनटों में ही वायरल हो जाती है। और आइरा अपनी पर्सनल लाइफ को भी अपने साथ के साथ शेयर करने में कोई झिझक नहीं रखती। हाल ही में आइरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर संग ऐसी रैमटिक फटोस पोस्ट करी जिसको देख आप भी दंग रह जायेंगे।

आइरा खान में जो हाल ही में सोशल मीडिया में पोस्ट किए हैं उसे देख पुरे सोशल मीडिया पर हर जगह तूफान मचा हुआ है।हाल ही में आइरा खान ने जो फोटोस पोस्ट किए हैं उसमें वह अपने बॉयफ्रेंड संग पूल में बिकनी पहने मस्ती करती दिखाई दे रही है। फोटोस में आमिर की बेटी आइरा खान बहुत ही ज्यादा हॉट नजर आ रही है। फोटोस में आप देख सकते हैं कि वह अपने बॉयफ्रेंड नुपुर संग कितनी खुश दिखाई दे रही हैं। इनमें से कुछ फोटो तो पूल की है ।तो कुछ फोटो उनके बॉयफ्रेंड के साथ बेडरूम की है। फोटोस देख आप साफ बता सकते हैं कि आइरा कैसे अपने बॉयफ्रेंड से प्यार जता रही है और कोजी हो रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह फोटो आइरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर के साथ उनके रिलेशनशिप के 2 साल पूरे होने की खुशी में की साझा की है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा ‘वास्तव में दो साल हो गए हैं लेकिन ऐसा लगता है कि यह हमेशा से ऐसा ही था। मैं तुमसे प्यार करती हूं, वास्तव में जितना मैं प्यार करने में सक्षम हूं मैं उतना करती हूं, शुक्रिया सब कुछ के लिए। लेकिन यह फोटो के वायरल होते हैं। सोशल मीडिया पर इनको खूब जंकेट रोल किया जा रहा है। वही लोग इनकी फोटोस पर बुरे बुरे कमेंट कर रहे हैं। इसके साथ ही वह लोग कमेंट में आमिर को भी बुरा भला बोल रहे हैं।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.