27 साल छोटी को–स्टार फातिमा से आमिर खान ने गुपचुप तरीके से की शादी, तस्वीरों ने खींचा सबका ध्यान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के परिवार में इन दिनों शादी का माहौल चल रहा है। ऐसा इसलिए है क्योंकि हाल ही में एक खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसमे ऐसा बताया जा रहा है कि उनकी बेटी अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे से सगाई कर ली है जहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई जिसमें इरा खान के पिता आमिर खान और उनके परिवार वालों को भी देखा जा सकता है वही हमें इस सगाई में अभिनेत्री फातिमा सना शेख को भी मौजूद देखा और उनकी तस्वीरें देख इस बात का साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह पार्टी में खूब मौज मस्ती भरे अंदाज़ में है।

वही हाल ही में आमिर खान और फातिमा सना शेख अपने पर्सनल रीजन के कारण भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैंहैं। इन दोनों को लेकर सोशल मीडिया पर ऐसा बोला जा रहा है कि इन दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी करली है इसके साथ ही इनकी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें फातिमा सना शेख साड़ी पहने मांग में सिंदूर लगाए आमिर खान के साथ खड़ी दिखाई दे रही है।

Aamir Khan Marriage with Fatima | Did Aamir Khan secretly marry 'Dangal' co-star Fatima Sana Shaikh? Here's the truth behind viral photograph

आमिर खान और फातिमा सना शेख की वायरल हो रही इस तस्वीर को देख हर कोई है अंदाजा लगा सकता है कि आमिर खान और फातिमा की शादी हो चुकी है लेकिन आपको बता दें कि यह तस्वीर पूरी तरीके से फेक है वही आमिर खान को लेकर आ रही उनकी तीसरी शादी की खबर भी पूरी तरीके से जुटी है और यह तस्वीर एडिटिंग द्वारा तैयार की गई है। यह केवल और केवल कुछ शरारती लोगों द्वारा आमिर खान और फातिमा को बदनाम करने के लिए एडिट की गई है

Sharing Is Caring:
Avatar of Prime Excel

Prime Excel is a group of many people that provides every news regarding Bollywood and local news. Follow Prime Excel on its social media account.

Leave a Comment