in

आमिर खान ने बेटी की उम्र से की तीसरी शादी? इस बात पर झलका बेटी का दर्द

आमिर खान को बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है। और आप में से बहुत लोग इस बात से सहमत भी होंगे। आमिर खान अपनी पिक्चरों को लेकर खूब चर्चा में रहते हैं। इसके साथ ही उनकी एक्टिंग की खूब सराहना भी की जाती है। इस बार आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए और अपने डिवोर्स को लेकर खूब चर्चा में है। आमिर खान और किरण राव ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करके लोगों को बताया कि वह दोनों अब अलग हो चुके हैं। लेकिन इसके बाद भी वह एक दूसरे के दोस्त के रूप में हमेशा एक दूसरे की मदद करते रहेंगे।

आमिर खान और किरण राव ने सोशल मीडिया पर वीडियो में कहा था कि वह दोनों पूरी सहमति से एक दूसरे से तलाक ले रहे हैं ।और इसके बाद भी उनका रिश्ता खत्म नहीं होगा। वे दोनो एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन रहेंगे। आमिर खान और किरण राव के डाइवोर्स बाद सूत्रो के हवाले से खबर यह आ रही है कि आमिर खान ने अपनी को-स्टार फातिमा शेख से शादी कर ली है। उनका किरण राव से डिवोर्स लेने के पीछे कारण भी यही था। फातिमा शेख उम्र में लगभग आमिर खान की बेटी के समान है।

इस बात पर आमिर खान की बेटी इरा खान का रिएक्शन भी सामने आया था खबरों की माने तो इरा खान ने यह कहा था कि उनका अपनी बेटी की उम्र की लड़की से शादी करना उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है तथा इस बात को सुनने के बाद से वह डिप्रेशन में भी चली गई हैं। आमिर खान की बेटी इरा खान अब आमिर खान से नाराज मालूम होती है।

खबरों की मानें तो आमिर खान ने फातिमा शेख से अपनी शादी की बात लोगों से अभी छुपा रखी है। क्योंकि इनकी आने वाले मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ अभी रिलीज होनी बाकी है और वह उससे पहले किसी कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा नहीं बनना चाहते। इसी कारण से उन्होंने अपनी और फातिमा शेख के रिलेशनशिप की बात आम लोगों से अभी तक छुपा रखी है। हो सकता है वह अपनी पिक्चर रिलीज होने के बाद अपनी इस शादी का ऐलान करें।

फातिमा ने 2016 में आई दंगल मूवी में गीता फोगाट का किरदार निभाया था। जिसमें उन्होंने आमिर खान की बेटी का रोल किया था। दंगल मूवी सुपरहिट रही थी ।और फातिमा का काम भी लोगों को बहुत पसंद आया था।और उन्हें दंगल मूवी में किए गए कार्य के लिए बहुत सराहा गया ।और उनकी बहुत तारीफ भी की गई । फातिमा शेख और आमिर खान ने ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में भी एक साथ काम किया था।फातिमा शेख ने चाची 420 में और वन टू का फोर जैसी फिल्मों में चाइल्ड एक्टर का भी काम किया हुआ है।

यह आर्टिकल हमने इंटरनेट पर मौजूद जानकारी को ध्यान में रखकर लिखा है। PrimeExcel  इस आर्टिकल के सच होने की कोई भी पुष्टि नहीं करता। इसे केवल लोगो के मनोरंजन को ध्यान में रखकर लिखा गया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.