in

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर दुबारा आने वाला है एक नन्हा मेहमान अनुष्का हुई फिर से प्रेगनेंट?

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली मालदीव घूमने गए हुए थे। दोनो की मालदीव की फोटोज काफी पसंद की जा रही है। मालदीव से मुंबई लोटते ही अनुष्का शर्मा तुरंत हॉस्पिटल गई। हॉस्पिटल के बाहर की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई वीडियो देख फैंस ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी सब ने कहा की लगता है अनुष्का फिर से मां बनने वाली है। यहां तक की कुछ लोगो ने तो उनको बधाई भी दे डाली।

अनुष्का शर्मा और विराट को कोकिला बेन अंबानी हॉस्पिटल के बाहर देखा गया था। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली छुटिया मनाने मालदीव घूमने गए थे। जब छुटिया मना के वापस लौटे तो अगले ही दिन दोनो को कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल के बाहर देखा अनुष्का ने यैलो टी शर्ट पहनी थी तो वही विराट कोहली ने व्हाइट कलर की टी शर्ट पहन रखी थी।

दोनो को यूं एक साथ हॉस्पिटल में देख सभी ने आइडिया लगाया की अनुष्का गर्भवती है। सभी ने दोनो को बधाईयां देनी भी शुरू कर दी लेकिन इस बात में जरा भी सच्चाई नही है। ई टाईम्स की माने तो अनुष्का शर्मा हॉस्पिटल फिजियोथैरेपिस्ट के लिए गई थी। वह मां नही बनने वाली हैं।

वैसे अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपनी लाइफ को बहुत ज्यादा ही पर्सनल रखते है। अभी तक इन्होंने अपनी बेटी वामिका का चेहरा भी किसी को नही देखने दिया है ना ही किसी को फोटोज लेने देते है। दोनो ने शादी भी इटली ने जाके की थी। मीडिया से हमेशा दूरी बनाके ही रखते है। बेटी वामिका होने के बाद अब दुबारा से अनुष्का फिल्मों में वापसी करने जा रही है। झूलन गोस्वामी की बायोपिक ‘चकदा एक्सप्रैस’ के साथ वापसी कर रही है। अनुष्का शर्मा की लास्ट फिल्म शाहरुख खान के साथ जीरो में दिखाई दी थी।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.