एक दूध बेचने वाले किसान ने 30 करोड़ रुपए का ख़रीदा हेलीकाप्टर, जानिए कितनी करोड़ की सम्पति है इस किसान के पास

0
205

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र के ठाणे जिले के भिवंडी शहर के रहने वाले जनार्दन भोई एक किसान है. जिन्होंने दूध की बिक्री के लिए एक हेलीकॉप्टर खरीद लिया. जनार्दन को अपने व्यवसाय के कारण देश के अलग अलग राज्य में जाना होता है. उनके कई बार देश के उन स्थान पर भी जाना पद जाता है, जहाँ पर हवाई जहाज नहीं जाते. सड़क के रास्ते जाने से उनका काफी समय बरबाद हो जाता है.

इस रविवार को जनार्दन के गांव में उनका हेलीकाप्टर ट्रायल के लिए गांव लाया गया. आपके बता दे की जनार्दन किसान, दूध बेचने के आलावा रियल एस्टेट का व्यवसाय भी करते है. इनकी कुल सम्पति 100 करोड़ रूपए से भी अधिक है.

जनार्दन के दोस्त ने उन्हें जब उनका सफर के दौरान खर्च होने वाला समय बचाने के लिए एक हेलीकाप्टर लेने की सलाह दी, जिसके बाद जनार्दन ने 30 करोड़ का यह हेलीकाप्टर खरीद लिए.

जनार्दन से हुई बातचीत के दौरान उन्होंने बताया की उनके कई बार हरियाणा, गुजरात, पंजाब और भी अन्य अन्य राज्य में जाना पड़ता है. इसलिए हेलीकाप्टर लेने के बाद उनका काफी समय बच जायेगा. अपने घर के पास ही जनार्दन ने 3 एकड़ की जन्म भी हेलिपैड बनाने के लिए खरीद ली है. साथ साथ उस वहाँ पर पाइलट के रहने के लिए और हेलीकॉप्टर के एक गेराज भी बनाया जायेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here