Nysa Devgan की ऐसी हरकतों के कारण Kajol अब उनके साथ सिंगापूर में रहेगी, Ajay Devgan ने छुपाई यह वजह…

यूं तो Ajay Devgan और Kajol की जोड़ी बॉलीवुड की सुपर हिट जोड़ियों में से एक है. और अब पति पत्नी के रूप में भी इन्होंने एक मिसाल कायम की है. इनकी शादी को कई साल बीत चुके हैं. Ajay Devgan और काजोल के दो बच्चे हैं- बेटी Nysa Devgan और बेटा युग.

ajay devgn and daughter nysa pose for cameras during london film festival 2016 201607 754666

मुंबई मिरर ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्र के आधार पर बताया कि जल्द ही काजोल अपनी बेटी Nysa Devgan के साथ सिंगापुर में शिफ्ट करने वाली है. और पति अजय देवगन यही मुंबई में अपने बेटे युग के साथ रहेंगे. हालांकि सिंगापुर में वह ज्यादा दिनों तक नहीं रहेंगी. बस कुछ ही महीनों बाद वह मुंबई वापस आ जाएगी.

काजोल के जाने की वजह बताई जा रही है बेटी न्यासा की पढ़ाई. बता दें Nysa Devgan सिंगापुर के ‘यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज आफ साउथ ईस्ट एशिया’ में पढ़ाई कर रहे हैं. दरअसल कोरोना संक्रमण के दौर में वह Nysa Devgan को पढ़ने के लिए सिंगापुर में अकेला नहीं छोड़ना चाहते. इसलिए अब काजोल भी उनके साथ सिंगापुर में रहेंगी. इसके लिए अजय देवगन ने सिंगापुर में एक फ्लैट भी खरीद लिया है. ताकि काजोल और Nysa Devgan वहां पर कुछ दिन आराम से रह पाए.

nysa devgan jpg 1200x900

बता दे अजय देवगन और काजोल की बेटी Nysa Devgan 20 अप्रैल को 17 वर्ष की हो चुकी है. न्यासा अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. उनकी फोटोस और वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं. कुछ दिनों पहले अजय और काजोल ने अपनी बेटी Nysa Devgan को सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया था. काजोल ने कुछ पुरानी तस्वीरों को जोड़कर एक शानदार वीडियो बनाया था. वही अजय ने भी Nysa Devgan के साथ फोटो शेयर की थी.

अपने बिजी शेड्यूल के कारण अजय देवगन फिलहाल मुंबई में बेटे युग के साथ रहेंगे. उनकी आने वाली फिल्में मैदान, कैथी रीमेक, गोलमाल 5, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया जैसी कई सारी फिल्में वे कर रहे हैं.

Sharing Is Caring:
Photo of author
Prime Excel is a diverse collective dedicated to delivering the latest news from both Bollywood and Hollywood. They also offer insightful tech reviews and comprehensive game critiques. Stay updated by following Prime Excel on their social media platforms.

Leave a Comment