in

शादी के बाद 6 साल तक पत्नी को नहीं मिला ये युवक, 6 साल बाद ससुराल गया उसके बाद जो हुवा…

लुधियाना में एक युवक को उसकी पत्नी के घरवालों ने पी’ट पी’ट’क’र म’र’णा’स’न्न कर दिया। उसका कसूर सिर्फ इतना था कि वह अपने बच्चों को उनकी मां के पास छोड़ने गया था।

बस्ती जोधेवाल के काली सड़क इलाके के निवासी रविंद्र सिंह ने बताया कि जब वह अपने बच्चों को अपनी पत्नी के पास छोड़ने ससुराल पहुंचे तब लौटते वक्त ससुराल पक्ष के के दो-तीन लोग उनसे गा’ली-ग’लौ’ज करने लगे। इसी के साथ वह लोग रविंद्र से हा’था’पा’ई पर भी उतर आए।

इसके अलावा जब वि’वा’द ज्यादा बढ़ा तब ससुराल पक्ष के दो तीन अन्य लोगों ने रविंद्र पर जा’नलेवा ह’म’ला तक कर दिया। जिसकी वजह से वह बु’री तरह घा’य’ल हो गए। कुछ पड़ोसियों ने उन्हें उठाया व उनके भाई को सूचित किया। तब उसका भाई उसे लेकर पहले पु’लि’स कं’ट्रो’ल रूम में शि’का’य’त द’र्ज कराने पहुंचे। ससुराल पक्ष के करीब आधा दर्जन ह’म’ला’व’रों के खि’ला’फ रि’पो’र्ट लिखवाई गई।

इसके बाद उसके भाई ने एक सि’विल अ’स्प’ता’ल में रविंदर का इ’ला’ज करवाया। था’ना सुंदरनगर के पु’लि’स इं’चा’र्ज ने रि’पोर्ट लिखकर उन्हें का’र्यवा’ही का आश्वासन भी दिया है, कि जां’च के बाद आरो’पियों पर आ’रो’प सिद्ध होते ही स’ख्त का’र्य’वा’ही की जाएगी।

बकौल रविंदर ‘उनका अपनी पत्नी परमिंदर से झ’गड़ा चल रहा था। जिसके चलते वह करीब 6 सालों से अपनी पत्नी से अलग रह रहा था। उसकी पत्नी 6 वर्षों से शिवपुरी स्थित अपने मायके में रह रही थी। इन दोनों के बीच जब बात ज्यादा बि’गड़ी तो मामला को’र्ट में चला गया।

को’र्ट में के’स के चलते एक दिन रविंदर अपने बच्चों को उसकी मां के पास छोड़ने ससुराल पहुंचा। ससुराल पक्ष के करीब आधा दर्जन लोगों ने इसी बात की खु’न्न’स में उन लोगों ने उसकी जा’न लेने की कोशिश की।’

बाद में खू’न से ल’थप’थ अपने भाई की मदद से रविंद्र ने सुंदर नगर स्थित था’ने में आरो’पियों के खि’ला’फ रि’पो’र्ट द’र्ज क’र’वा’ई। इसके बाद सि’विल अस्प’ता’ल में उसका इलाज चल रहा है।

था’ना इं’चार्ज ने रविंद्र को जां’च करने के बाद आ’रो’पियों पर स’ख्त का’र्यवा’ही करने का आश्वासन दिया है। अगर आ’रो’प सि’द्ध हो जाता है तो आ’रो’पियों को जे’ल की स’ला’खों के पीछे डा’ल दिया जाएगा।

सोर्स – Dainik Bhaskar

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *