शमा सिकंदर के अंदाज ने इंटरनेट पर बनाया सबको दीवाना, कोट के सारे बटन खोल करती दिखी बोल्ड पोज

शमा सिकंदर टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड जगत तक अपनी अदाकारी और अपने बोल्ड अंदाज से अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है। वही सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें इसके फैंस को खूब पसंद आती हैं। साथ ही शमा सिकंदर को बोल्ड फोटोशूट के लिए जानी जाती हैं।

वक्त के साथ साथ अभिनेत्री शमा सिकंदर और भी ज्यादा हॉट और बोल्ड होती जा रही हैं। शमा सिकंदर के फैंस अक्षर इनकी तस्वीरों के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं वहीं की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही इंटरनेट का टेंपरेचर बढ़ा देती हैं अब एक बार फिर से अभिनेत्री कोर्ट उतारते हुए बोल्ड अंदाज में पॉज करती दिखाई दिए हैं।

वायरल हो रही इन तस्वीरों में शमा सिकंदर ने ग्रीन कलर के ट्राउजर पैंट के साथ ग्रीन कलर का कोट पहना रखा है। वही शर्टलेस होकर उन्होंने केवल ब्रॉलेट के ऊपर कोट पहन रखा है। जिसके उन्होंने सारे बटन खोलते हुए बेबाक अंदाज में पोज किए हैं। शमा का यह बोसी लोग पूरे इंटरनेट पर सबको पसंद आ रहा है।

शमा ने अपने इस लुक को और बेहतर बनाने के लिए न्यूड स्मोकी मेकअप का सहारा लिया है। इसके साथ ही अपने बालों को भी ओपन छोड़ा है। किस कारण शमा सिकंदर का बॉसी लुक और भी ज्यादा स्टेनिंग और बोल्ड लग रहा है। वही बता देगी शमा 41 साल की हो चुकी है लेकिन इसके बावजूद बोल्डनेस में बॉलीवुड की बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ती है।

Sharing Is Caring:
Photo of author
He has been writing articles on entertainment, Bollywood, domestic and international affairs, and blogging for the past three years. Also, he always explores new tech, finds problems in them, and writes solutions his users.

Leave a Comment