in

बिना शादी किये ही माँ बनना चाहती है Sara Khan, बिदाई सीरियल की संस्कारी बहु के काले कारनामे आपको हैरान कर देंगे…

स्टार प्लस के मोस्ट पॉपुलर टीवी सीरियल बधाई हो की अभिनेत्री Sara Khan ने कुछ दिन पहले सभी न्यूज़ मीडिया चैनल को एक लेटर लिखा था। दरअसल Sara Khan को आज भी कंट्रोवर्सी क्वीन माना जाता है, Sara ने खुद को सुर्खिया का हिस्सा बनाने के लिए काफी कुछ किया था।

छोटे परदे पर एक संस्कारी बहु का किरदार निभा कर टीवी इंडस्टरी में कदम रखा। और भारत के लोगो के दिलो में शादना के नाम से काफी पहचान बनाई। बिदाई टीवी सीरियल के बाद से उन्हें किसी भी सीरियल में मुख्य किरदार के तोर पर नहीं लिया गया।

Sara Khan की जिंदगी में एक समय ऐसा भी आया जब उन्हें टीवी सीरियल में काम मिलना भी बंद हो गया था। अभिनेत्री Sara Khan ने 2007 मिस भोपाल का ख़िताब अपने नाम किया था। इसके बाद से Sara Khan ने टीवी चैनल दूरदर्शन से अपने एक्टिंग करियर की शुरवात की। दूरदर्शन के साथ काम करके उन्हें कुछ खास कामयाबी नहीं मिली। Sara को स्टार प्लस के सबसे ज्यादा मशहूर सीरियल बिदाई से नाम और शोहरत दोनों मिली।

Sara Khan अक्सर अपने काम के साथ साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है। सारा खान ने जब एक बार अपना कॉस्मेटिक सर्जरी करवाया था उसके बाद से वह काफी कंट्रोवर्सी में रह चुकी है। ऐसा अक्सर देखा जाता है की काफी अभिनेत्री अपने आप को खूबसूरत बनाने के लिए अपने चेहरे और बाकि के पार्ट्स की सर्जरी करवा लेते है।

ऐसा ही कुछ Sara Khan ने किया था, जब उन्होंने अपने होठो की सर्जरी करवा ली थी। जिसके बाद Sara Khan पहले से भी ज्यादा अजीब दिखाई देने लगी थी। लिप्स की सर्जरी करवाने के बाद से सोशल मीडिया पर काफी लोगो ने उनको ट्रोल भी किया था।

एक बार एक इंटरव्यू में Sara Khan से उनकी शादी के बारे में पूछा गया था, तब Sara Khan ने कहा की अभी वो शादी करने के बारे में नहीं सोच रही। लेकिन Sara Khan माँ जरूर बनना चाहती है और वो इसका एक्सपीरियंस जरूर लेना चाहती है। इसके बाद Sara Khan ने कहा जब हम यंग होते है तो हमे आसानी से प्यार हो जाता है लेकिन वो अब इस मामले में काफी बड़ी हो चुकी है, इसलिए वो बिना शादी किये ही माँ बनना चाहती है।

इसके बाद अगर बात करें उनकी एक वेब सीरीज की, तो उस वेब सीरीज में उन्होंने काफी बोल्ड सीन्स भी दिए थे। Sara Khan के इस अवतार को देखने के बाद, उनको मुस्लिम कम्युनिटी ने बैन करने की बात भी कर दी थी। उस वेब सीरीज के लिए जब उन्होंने ने न्यू’ड और बोल्ड फोटोशूट करवाया था, इसके बाद से उनको सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल होना पड़ा।

इसके अलावा अगर बात करें, तो बिग्ग बॉस सीजन 4 में अपने बॉयफ्रेंड Ali Merchant से शादी करना भी बहुत कंट्रोवर्सी में रहा था। लेकिन उन्होंने और Ali Merchant की यह शादी ज्यादा चल नहीं पायी। और फिर 2 महीने बाद यह दोनों अलग हो गए।

उस समय ऐसी खबरे भी आ रही थी की इन दोनों ने लाइम लाइट में आने के लिए शादी की थी लेकिन उन्होंने ने इन बातों पर कभी जवाब नहीं दिया। टीवी पर सीधी सादी दिखने वाली अदाकारा की अपनी निजी जिंदगी बहुत कंट्रोवर्सी से घिरी हुई थी। आपका सारा खान के बारे में जानकर कैसा लगा, हमे निचे कमेंट करके जरूर बताये। धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

महेंद्र सिंह धोनी की लाइफ से जुड़े इस खास शख्स का हो गया निधन, जानिए कौन है वह व्यक्ति?

पूरे परिवार को संकट में डाल सकती हैं, शादीशुदा महिलाएं को कभी भी इस दिन इन कार्यो को नहीं करना चाहिए…