in

तीन होने के बाद भी कोरियोग्राफर प्रभुदेवा ने एक डॉक्टर से लॉक डाउन में शादी कर ली, फोटो देखकर आप दंग रह जाओगे

कोरियोग्राफर, एक्टर और डायरेक्टर प्रभुदेवा ने सारे कयास खारिज करते हुए, एक ऐसी लड़की से शादी रचाई जिसका बॉलीवुड से कोई कनेक्शन नहीं है. इस बात की जानकारी उनके भाई ने दी.

दरअसल फेमस कोरियोग्राफर और एक्टर डायरेक्टर प्रभुदेवा ने मुंबई के साकीनाका की रहने वाली एक फिजियोथैरेपिस्ट डॉक्टर हिमानी से शादी कर ली. बता दे प्रभु देवा की पीठ और पैर पर खिंचाव आने के कारण उनका इलाज डॉक्टर हिमानी कर रही थी. उस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई और उन्होंने डॉक्टर हिमानी से शादी करने का फैसला किया.

प्रभु देवा के भाई राजू सुंदरम ने एक पोर्टल से बात करते हुए कहा कि “अच्छी बात है आपके पास पूरा ब्यौरा है. हम सब प्रभु देवा की शादी को लेकर बहुत खुश हैं.”

रिपोर्ट में बताया गया कि दोनों ने शादी करने के पहले लगभग दो महीने तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे. लॉकडाउन नियमों के कारण प्रभु देवा की शादी में सिर्फ उनके परिवार के के लोग ही शामिल हुए. शादी की सारी रस्में चेन्नई में निभाई गई. इससे पहले भी प्रभु देवा की शादी रामलता से हो चुकी थी. इसके साथ ही उनका नाम साउथ इंडियन एक्ट्रेस नयनतारा के साथ भी जुड़ चुका है.

दरअसल प्रभुदेवा की पहली शादी राम लता से हुई थी. जिन्‍होंने शादी के बाद अपना नाम लता कर लिया. इन दोनों के तीन बच्चे थे जिसमे से एक की मृ’त्यु कैंसर से साल 2008 में हो गयी थी. साल 2010 में प्रभुदेवा की पत्नी ने आरोप लगाया कि प्रभदेवा के अभिनेत्री नयनतारा से संबंध हैं. जिसके बाद नयनतारा ने मीडिया में अपना बयान दिया कि उनके और प्रभुदेवा के बीच में किसी भी तरह का कोई सम्‍बन्‍ध नहीं है.

और अब प्रभु देवा ने सबको चौंकाते हुए मुंबई की रहने वाली एक फिजियोथैरेपिस्ट डॉक्टर हिमानी से शादी कर ली है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *