श्रीदेवी की बेटी जानवी कपूर का सालों पुराना राज आया सामने, कहा मेरा टीचर ही बनाना चाहता था मेरे साथ संबंध…

0
633

श्रीदेवी हिंदी सिनेमा जगत का एक ऐसा नाम है जिसे भुलाया नहीं जा सकता। आज भी लोग उनकी अदाकारी के दीवाने हैं और आज भी इनकी फिल्में देखना पसंद करते हैं। श्रीदेवी का बॉलीवुड में शानदार करियर रहा है उन्होंने अपने करियर में नाम पैसा शोहरत सब कुछ काम आया और यही कारण है कि उनके स्वर्गवासी होने के बावजूद भी लोगों ने इतना ज्यादा पसंद करते हैं। हाजी मूवी श्रीदेवी खूब ज्यादा सुर्खियों में दिखाई दे रही है लेकिन इसके पीछे कारण है उनकी बेटी जानवी कपूर इसके बारे में एक काफी बड़ी बात पता चली है। कहा जा रहा है कि जानवी कपूर का टीचर ही उनके साथ संबंध बनाना चाहता था। जिसको लेकर आगे विस्तार से बात करेंगे।

Janhvi Kapoor Gives Sultry Vibes In Black Bikini, Check Out The Diva's  Sexiest Looks

श्रीदेवी की बेटी जानवी कपूर ने भी बॉलीवुड में काफी कम समय में काफी ज्यादा नाम कमा लिया है। लोग जानवी कपूर की हर एक अदा के दीवाने हैं। जानवी कपूर जिस भी पार्टी, फंक्शन या इवेंट में जाती है वहां अपने फैशन और अपने लुक के दम पर खूब सुर्खियां बटोरती है। लेकिन हाल ही में जानवी कपूर को लेकर एक बात सोशल मीडिया में खूब ज्यादा चर्चा में है। जिसमें कहा जा रहा है कि जानवी कपूर को पढ़ाने वाला टीचर उनके साथ संबंध बनाना चाहता था। और यह बात किसी और ने नहीं बल्कि खुद जानवी कपूर ने बताई हैं।

Janhvi Kapoor Was Asked To "Reflect." So, She Did This

श्रीदेवी को बॉलीवुड में काफी ज्यादा इज्जत और सम्मान दिया जाता था। उनकी अदाकारी हर किसी के मन को भाती थी और अब उनके स्वर्गवास के बाद उनकी बेटी जानवी कपूर भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम खूब रोशन कर रही है। लेकिन हाल ही में हुए जानवी कपूर के खुलासे के बाद जिसमें कहा जा रहा है कि जानवी कपूर का टीचर ही उनके साथ संबंध बनाना चाहता था। यह बात बता कर जानवी कपूर ने अपनी जिंदगी के एक बहुत बड़े राज से पर्दा उठाया है। यह बात जानवी कपूर ने खुद करण जौहर के चैट शो में सबके सामने बताई है। आगे आर्टिकल में बताते हैं कि जानवी कपूर ने कैसे उस टीचर से अपना पीछा छुड़वाया।

Janhvi Kapoor shows how to hit the chic notes of glam in a head-to-toe  white look; Yay or Nay? | PINKVILLA

जानवी कपूर हाल ही में अपनी जिंदगी के बारे में दिए हुए एक बयान के कारण सुर्खियों में बनी हुई है। जिसमें बताया जा रहा है कि जानवी कपूर का टीचर ही उनके साथ संबंध बनाना चाहता था। तो सूत्रों की मानें तो यह बात बिल्कुल ही सच है जानवी कपूर का पढ़ाने वाला टीचर ही उन पर फिदा हो गया था। और उसने जानवी कपूर को प्यार भरे शब्द भी बोल दिए थे। जिसके बाद जानवी कपूर ने उन्हें साफ मना कर दिया और उनसे अपना पीछा छुड़वा लिया । जानवी कपूर के निजी जीवन से जुड़ी यह बात अभी तक किसी को भी मालूम ना थी लेकिन जानवी कपूर ने इसे खुद करण जौहर के चैट शो में सबके सामने बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here