in

आखिर बबीता जी को क्यों है इतनी नफरत मर्दो से, 13 साल की उम्र में टीचर ने किया था ऐसा। जानिए पूरी खबर

तारक मेहता शो में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है। तारक मेहता शो में बबीता जी ने जेठालाल को अपनी खूबसूरती से दीवाना बनाया हुआ है वही रियल लाइफ में मुनमुन दत्ता ने भी अपने बो,ल्ड लुक से पूरे भारत को दीवाना बनाया हुआ है।

यह बात तो बहुत लोग जानते हैं कि मुनमुन दत्ता अभी तक सिंगल है उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। दरअसल मुनमुन दत्ता की जिंदगी में दो बार ऐसी घटनाएं घटी जिसके कारण उन्हें मर्दों से थोड़ी नफरत होने लग गई है। आज हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे कि ऐसा क्या हुआ था मुनमुन दत्ता के साथ बचपन में जिनके कारण उन्होंने मर्दों से दूरियां बनाने शुरू कर दी थी।

एक इंटरव्यू में मुनमुन दत्ता ने बताया था कि जब मैं 13 साल की थी तब उनके ट्यूशन टीचर उनके नीचे के कपड़ों में हाथ डाला करते थे। उस उम्र में उनको यह समझ नहीं आता था कि वह अपने माता-पिता को इस बारे में कैसे बताएं जिसके कारण उन्हें धीरे-धीरे मर्दों को लेकर एक अजीब चीड़ होने लग गई थी।

इसके अलावा मुनमुन दत्ता ने आगे बताया कि अपनी जिंदगी में हर एक महिला को कभी ना कभी यौ,न शो,ष,ण का सामना करना पड़ता है। मैं बचपन में अपने पड़ोस के अंकल से बहुत डरती थी क्योंकि जब भी मुझे अकेला देखते तो जकड़ लेते और मुझे ध,म,की देते कि इस बारे में मैं किसी को ना बताऊं।

इसके अलावा अगर बात करें मुनमुन दत्ता और अभिनेता अरमान कोहली के लव अफेयर की तो यह दोनों 2008 में एक दूसरे को डेट कर रहे थे। वैलेंटाइन डे के दिन जब दोनों विदेश में अपनी छुट्टियां मनाने गए हुए थे तब दोनों के बीच झगड़ा हो गया था और यह झगड़ा इतना बढ़ गया था कि अरमान कोहली ने मुनमुन दत्ता पर हाथ भी उठा दिया था।

वैसे बिग बॉस के अंदर हम सभी ने देखा है कि अरमान कोहली काफी गु,स्सै,ल किस्म के इंसान है। मुनमुन दत्ता और अरमान कोहली के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया था कि मुनमुन दत्ता ने अरमान कोहली के ऊपर शिकायत भी दर्ज करवा दी थी जिसके बाद यह मामला को,र्ट तक पहुंच गया था।

आपको मुनमुन दत्ता और बबीता जी की जिंदगी से जुड़ी हुई बातें कैसी लगी हमें कमेंट करके जरूर बताइए और इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *