in ,

मलाइका अरोड़ा ने पति की इस बुरी आदत के कारण अपने पति अरबाज़ खान को दे दिया था तलाक

पिछले कई सालों से मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के साथ लव अफेयर के कारण सुर्खियों में बनी हुई है। यह बात तो सभी को पता है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की उम्र में 10 साल का फर्क है। मलाइका अरोड़ा को आज भी खान परिवार की बहू के रूप में ही जाना जाता है। लेकिन मलाइका ने अपने पति अरबाज खान की कुछ बुरी आदतों के कारण उनसे शादी का रिश्ता खत्म कर दिया था।

दरअसल अरबाज खान को स,ट्टेबा,जी की आदत पड़ गई थी। मलाइका के कई बार समझाने के बाद भी अरबाज खान नहीं माने जिसके बाद लाइका अरोड़ा ने उनको तलाक देने का फैसला कर लिया था।

मलाइका अरोड़ा अरबाज खान की इस लत के बारे में नहीं जानती थी लेकिन जब 2016 में अरबाज खान का नाम स,ट्टे,बा,जी में सुर्खियों में आने लगा, तब मलाइका को इस बारे में पता चला।

मीडिया में आई खबरों के बाद मलाइका को पता चला कि अरबाज खान इसमें करीब 4 करोड रुपए हार चुके हैं। मलाइका अरोड़ा ने अपने बेटे अरहान का वास्ता देते हुए अरबाज खान को समझाना चाहा लेकिन वह फिर भी नहीं माने। इसके बाद मलाइका अरोड़ा उनसे अलग होने के बारे में सोचने लग गई।

खबरों की माने तो मलाइका अरोड़ा के इस फैसले को अरहान खान ने भी सपोर्ट दिया और उन्होंने कहा कि मम्मी अगर पापा से दूर रहकर खुश है इसमें मुझे भी कोई परेशानी नहीं है।

मलाइका ने बात में हर बात से दूर होने का फैसला पक्का कर लिया था लेकिन अरबाज खान ने कभी अपने बेटे अरहान खान को अपनी क,स्टडी में लेने की कोशिश भी नहीं की। अगर बात करें मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की तो मैं दोनों अक्सर विदेश में छुट्टियां मनाते हुए नजर आते हैं।

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बारे में यह बात जानकर आपको कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताइए और इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर कीजिए।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *