in

संजय दत्त से अलग दुबई में क्यों रहती है मान्यता दत्त अपने बच्चों के साथ?

संजय दत्त बॉलीवुड के मशहूर कलाकारो में से है। जिन्होंने 80s के दशक से लेकर आज तक बॉलीवुड में राज कर रहे हैं। संजय दत्त ने फिल्म ‘रॉकी’ से लेकर और ‘KGF2’ से लेकर दमदार अभिनय के लिए मशहूर है। संजय दत्त आजकल अपनी फिल्म KGF2 के लिए काफी चर्चाओं में बने हुए हैं। फिल्म में संजय दत्त की की एक्टिंग की काफी तारीफें हुई है। इस फिल्म में संजय दत्त नेगेटिव रोल में थे और दर्शको को इनका यह नेगेटिव रोल काफी पसंद आया।

संजय दत्त मीडिया में हमेशा बने रहते है कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया में खबरें उड़ती रहती हैं। संजय दत्त ने पहली शादी रिचा शर्मा से और दूसरी शादी रिया पिल्लई से और तीसरी शादी उन्होंने मान्यता दत्त से की थी। लेकिन मान्यता दत्त भी 2 साल से संजय दत्त से अलग रह रही है। मान्यता दत्त संजय दत्त के साथ नही रहती वह दुबई में अपने बच्चो के साथ रहती है और संजय दत्त मुंबई में अकेले रहते है।

संजय दत्त से एक इंटरव्यू में पूछा गया उनकी बीवी और बच्चो के अलग रहने के बारे में तो संजय ने बताया की उनकी बीवी और बच्चो को दुबई में रहना ज्यादा पसंद है। मुंबई भी आते है वो यहां भी उन्हें अच्छा लगता हैं लेकिन खुशी उनको वही होती है। संजय दत्त के दोनो बच्चे भी दुबई के स्कूल में ही पढ़ते हैं। और उनकी पत्नी मान्यता दत्त भी मुंबई में अपना बिजनेस चला रही है। संजय दत्त जब भी अपनी शूटिंग से फ्री होते ही दुबई चले जाते है।

संजय दत्त ने अपनी कैंसर स्टोरी भी बताई कहा की जब उन्हें पता लगा की उन्हें कैंसर है तो वह घंटो बैठकर रोते रहते थे। संजय दत्त को चौथी स्टेज का लंग कैंसर था। कैंसर का पता लगने पर वह अपने बीवी बच्चो का सोचकर बहुत रोते रहते थे। क्योंकि उस समय संजय दत्त के छोटे छोटे 2 बच्चे थे वह उनका बहुत सोचते थे। लेकिन संजय दत्त ने कैंसर से जंग लड़ी और जीतकर लोटे।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.