in

आखिर ऐसा क्यों कहा सोनाक्षी सिन्हा ने की शादी की सारी रस्में फिक्स हो चुकी है, लेकिन….

सोनाक्षी सिन्हा का हाल ही में 35 वां जन्मदिन था। जन्मदिन की बधाई देने के लिए उनके बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की थी जिसमे उन्होंने कैप्शन में सोनाक्षी के लिए कुछ लिख भी रखा था। जहीर इकबाल की वह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। सबको अब यही लग रहा है की दोनो अब जल्दी ही शादी करने वाले हैं। इस पोस्ट से इनके फैंस को क्लियर हो गया की दोनो दोस्त नही है दोस्ती से बढ़कर कुछ है। लग रहा है पोस्ट से की दोनो अब रिलेशनशिप ओपन करना चाह रहे हैं।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल काफी पार्टियों में भी साथ नजर आते है। आए दिन एक दूसरे के साथ फोटो शेयर करते है। अब दोनो एक फिल्म में भी साथ काम कर रहे है। जल्दी ही दोनो एक फिल्म में दिखाई देंगे फिल्म का नाम ‘डबल एक्सेल’ है। जहीर इससे पहले सलमान खान की फिल्म ‘नोटबुक’ में काम कर चुके हैं।

जहीर ने सोनाक्षी के बर्थडे पर एक पोस्ट शेयर की थी उसमें उन्होंने कैप्शन में सोनाक्षी के लिए लिखा था की “हैपी बर्थडे सोंज्ज… थैंक्यू फॉर नोट किलिंग मि आई लव यू ..हियर टू अ मोर फूड , फ्लाइट्स। इसके साथ ही एक फनी विडियो भी अपलोड की हुई थी।

इस पोस्ट के बाद सब यही आइडिया लगा रहे है की दोनो जल्दी ही शादी करने वाले हैं। कुछ मीडिया और फैंस ने तो यह तक कह दिया की दोनो इसी साल शादी करने वाले है। यह खबर पूरे मीडिया में छाई हुई हैं की सोनाक्षी और जहीर जल्दी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। यह सब देखने के बाद सोनाक्षी ने इन सब अफवाओं पर जवाब देते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें था की मीडिया वाले क्यों मेरी शादी करवाने के पीछे पड़े है, इसके बाद कहती है की अच्छा लगता है मुझे, बहुत मजा आता है। कैप्शन में लिखा की ‘रोका,मेंहदी, संगीत सब फिक्स कर लिया है।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.