आखिर क्यों Yuvraj Singh के लिए Deepika Padukone ने MS Dhoni धोनी को प्यार में धोखा दिया ?

0
153

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोन ने अपने फेवरेट क्रिकेटर के नाम का खुलाशा किया है। यह वही भारतीय बल्लेबाज़ है, जिनके साथ दीपिका के रोमांस की चर्चा जोरो पर थी। वो क्रिकेटर कोई और नहीं बल्कि भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ही है।

दीपिका ने इस बात का खुलासा कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में किया। एक समय पर धोनी खुद यह कबूल कर चुके थे की दीपिका उनका क्रश थी। 2007 से 2008 के दौरान जब धोनी टीम इंडिया के कप्तान बने थे तब उनका करियर क्रिकेट की दुनिया में उचाईयों पर था।

उनका नाम का क्रिकेट में ढंका बजता था। वही दीपिका भी तब तक बॉलीवुड में सुपर स्टार अभिनेत्रियों में अपना नाम बना चुकी थी। उसी दौरान धोनी ने दीपिका को क्रिकेट मैच देखने के लिए बुलाया था। यही से दोनों की मुलाकातों को शिलशिला बढ़ता चला गया।

यह अफवाओ भी सामने आती है की धोनी ने दीपिका के लिए ही अपने लम्बे बालो को छोटा करवाया था। धोनी ने 2007 में एक टी-20 मैच देखने के लिए दीपिका को न्यौता दिया था, जिसे दीपिका ने स्वीकार भी किया था। खबरों की माने तो धोनी ने दीपिका को शादी के लिए प्रोपोज़ भी किया था।

धोनी और दीपिका का रिश्ता उस वक्त खत्म हो गया, जब दीपिका क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ नज़र आयी थी। उस समय दीपिका युवराज के साथ अपना 22वां जन्मदिन मनाने के लिए ऑस्ट्रेलिया गयी थी। दीपिका को यश राज की एक फिल्म के लिए एक महीना बिताना था, लेकिन दीपिका युवराज के साथ समय बिताने के लिए फिल्म शुरू होने से 2 दिन पहले ही पहुँच गयी।

इसके बाद युवराज के साथ दीपिका का नाम जुड़ने लगा और धोनी ने दीपिका के साथ दुरी बना ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here