भारती क्यों लेना चाहती है हर्ष से तलाक जानिए पूरी खबर?

0
137

भारती सिंह को लाफ्टर क्वीन के नाम से भी जाना जाता है। भारती और हर्ष दोनो को एक साथ लोग बहुत पसंद करते है। फिलहाल भारती एक ट्रिप पर गई हुई है अपने बेटे गोला और पति हर्ष के साथ। भारती अपने पति हर्ष के साथ गोवा गई है जहा इन दोनो की शादी हुई थी। यहां तक की भारती उसी रूम में रुकी है और उसी होटल में जहा वह शादी के बाद रुकी थी। भारती ने इस पूरी ट्रिप का वीडियो बनाया है। जिसमे वह अपनी ट्रिप की पूरी जर्नी शेयर करेंगी। भारती इस ट्रिप में अपने साथ अपने बेटे गोला को संभालने के लिए 2 नैनी को भी साथ लेकर गई है जो आपस में लड़ती हुई दिखाई देंगी वीडियो में।

भारती अपनी ट्रिप का वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया जिसमें उन्होंने अपने रूम का व्यू भी दिखाया और उनके रूम की बालकनी से वह जगह भी दिखाई देती है जहा भारती की शादी के सारे फंक्शन हुए थे। भारती ने रूम की बालकनी में अपने बेटे गोला के कपड़े सुखाए हुए थे। इस पर हस्ते हुए भारती कहती है की अब सबको पता लग जायेगा यह कपड़े देख कर की हम कहा से आए है। भारती इस ट्रिप में खूब मजे करते नजर आ रही है।

भारती ने डिलीवरी के 12 दिन बाद ही काम पर जाना शुरू कर दिया था। भारती का यूं डिलीवरी के बाद इतनी जल्दी काम पर वापसी करना सबको हैरान कर दिया था। कुछ लोगो ने इस चीज को लेकर भारती को ट्रॉल करना भी शुरू कर दिया था। लोगो ने कहा की इतने छोटे बच्चे को घर में छोड़ कर काम पर आ गई। लेकिन भारती ने लोगो की बातो पर ध्यान नहीं दिया और अपना काम करती रही। भारती के फैंस ने इस चीज को लेकर भारती का पूरा साथ भी दिया।

इस बारे में आप क्या सोचते हो हमें बताना न भूले। अगर आपके पास हमारे लिए कोई सवाल और सुझाव है तो आप हमें ईमेल के जरिये संपर्क कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here