in ,

यह खबर पढ़कर क्यों दिन रात रोने लग जाती थी ऐश्वर्या राय, फिर बताई सच्चाई सबको

साल 1994 को मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने वाली अभिनेत्री Aishwarya Rai अपने शानदार अभिनय के साथ साथ अपनी लव स्टोरी के कारण भी काफी सुर्खियों में रहती थी। ऐश मिस वर्ल्ड बनने के बाद बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक थी।

एक समय ऐसी खबरें भी आ रही थी की राजीव मूलचंदानी ने ऐश्वर्या को मनीषा कोइराला के लिए छोड़ दिया था। यह खबर से ऐश इतनी टूट गयी थी की वो दिन रात रोती रहती थी। इस खबर के बाद ही ऐश ने मनीषा पर आरोप लगाते हुए कहा की मनीषा हर दूसरे महीने नए लड़कों को डेट करती है।

एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने बताया की जब साल 1994 में एक मैगज़ीन में यह छपा की राजीव ने मुझे मनीषा के लिए डंप कर दिया तो मेने यह पड़ने के बाद राजीव को कॉल किया और उससे पूछा यह सब क्या है। उस दौरान राजीव मेरे अच्छे दोस्त थे। राजीव उस समय मनीषा को डेट कर रहे थे, उसके दो महीने बाद ही मनीषा और राजीव का ब्रेकअप हो गया था।

जॉब साल 1995 में ऐश मिस वर्ल्ड का खिताब जीत कर वापिस लौटी तो उन्होंने देखा की मनीषा ने यह दावा किया हुआ है की ऐश ने जो लव लेटर राजीव को भेजें थे वो मनीषा के पास है। यह खबर से ऐश्वर्या बहुत परेशान हो गयी थी और दिन रात रोना शुरू कर दिया था।

ऐश ने आगे बताया की राजीव उनके एक अच्छे दोस्त थे। में उस दौरान इन सब चक्कर में नहीं पड़ना चाहती थी। लेकिन इसके बावजूद में मनीषा के करियर की अच्छी कामना करती हूं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *