in

बॉलीवुड में अक्षय कुमार का चंद्रवरदाई जैसा कौन है सच्चा मित्र

अक्षय कुमार की फिल्म “सम्राट पृथ्वीराज” 5 जून को रिलीज होने वाली है। अक्षय कुमार अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म का परमोश्न विदेशों में भी जाकर कर रहे है। फिल्म के ट्रेलर को लोगो ने खूब पसंद किया। फिल्म की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान हुए इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि फिल्म इंडस्ट्री में उनका चंद्रवरदाई जैसा सच्चा मित्र कौन है शाहरुख खान, सलमान या आमिर खान कोन है इन तीनो में से आपका बेस्ट फ्रेंड।

जब अक्षय कुमार से यह सवाल किया तो अक्षय कुमार ने बताया की वह सलमान खान के सबसे ज्यादा करीब है। सलमान खान के फैंस को यह बात बहुत अच्छी लगी और उन्होंने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर अक्षय कुमार के साथ फिल्मों में डेब्यू कर रही है। राजस्थान की करणी सेना ने हाल ही में इस फिल्म का नाम बदलवा दिया था। पहले इस फिल्म का नाम ‘पृथ्वीराज’ था फिर करणी सेना के कहने पर ‘सम्राट पृथ्वीराज’ कर दिया है।

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद करणी सेना ने फिल्म के नाम को लेकर हंगामा कर दिया था उन्होंने कहा की अगर फिल्म का नाम नही बदला तो हम फिल्म को रिलीज नही होने देंगे। इन सब विरोध के चलते यशराज फिल्म्स ने फिल्म का नाम बदल दिया।

इस फिल्म में अंतिम हिंदू राजा सम्राट पृथ्वीराज की जीवन गाथा और उनकी पराक्रम की कहानी दिखाई जाएंगी। इस फिल्म में मानुषी छिल्लर पृथ्वीराज की प्रेमिका राजकुमारी संयोगिता के किरदार में नजर आएंगी। यह फिल्म तीन भाषाओं में रिलीज होगी।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.