सुष्मिता सेन या ललित मोदी कौन है सबसे ज्यादा अमीर, जाने अभी….

0
136

ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिलेशनशिप आजकल चर्चा में दिखाई देता है। ललित मोदी ने बताया है कि अभी हम दोनों ने शादी नहीं की है। लेकिन हम अभी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिलेशनशिप के बारे में खुद बुलेट मोदी ने सब को बताया। सुष्मिता सेन को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। और सुष्मिता सेन को ट्रोलर्स द्वारा गोल्ड डिगर का नाम दिया गया है।

Sushmita Sen Lalit Modi dating news: ललित मोदी संग रिलेशन में सुष्मिता सेन,  फोटोज शेयर कर बोले- एक दिन शादी भी कर लेंगे - Sushmita sen Lalit Modi  marriage news sardinia honeymoon

सुष्मिता सेन के बहुत सारे मींस बन रहे हैं। ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिलेशनशिप को लेकर लोग बहुत सारी बातें कर रहे है। इसके अलावा आप जानना चाहते हैं कि सुष्मिता सेन और ललित मोदी में से कौन सबसे ज्यादा अमीर है। ललित मोदी पारिवारिक बिजनेस करते हैं और यह बिजनेस बहुत बड़ा बिजनेस है देखा जाए तो ललित मोदी का बिजनेस को बिजनेस नहीं बोल सकते आप इसे पूरा साम्राज्य बोल सकते हैं।

Sushmita Sen Affairs: बॉयफ्रेंड ललित मोदी से पहले इन हैंडसम मुंडों को डेट  कर चुकी हैं सुष्मिता सेन, देखें लिस्ट

ललित मोदी का इस साम्राज्य में शराब, सिगरेट, पान मसाला, ट्रैवल एजेंसी, फेमस ब्रांड और रिटेल स्टोर्स देख ने को मिल सकते है। ललित मोदी लंदन में रहते हैं और इनका लंदन में बांग्ला है जो कि 7000 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है। ललित मोदी के इस बंगले में 8 बेडरूम हैं और ललित मोदी इस बंगले के महीने के 20 लाख रुपए किराए के रूप में देते हैं। ललित मोदी की नेटवर्थ 20 हजार करोड़ देखने को मिल रही है। और इनकी संपत्ति 4500 करोड़ की है।

सुस्मिता सेन को आइटम नंबर करने पर उनके मैनेजर कहते थे पागल, कईयों ने छोड़ दी

सूत्रों के अनुसार पता चला है कि सुष्मिता सेन साल के 9 करोड और महीने के 60 लाख रुपए कमाती है। सूत्रों से पता चला है कि सुष्मिता सेन के पास लगभग 100 करोड़ की संपत्ति है। सुष्मिता सेन के पास आलीशान बंगला भी है और यह बंगला मुंबई में हे। अभिनेत्री सुष्मिता सेन के पास बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज 730 एलइडी है इस गाड़ी की कीमत 1.45 करोड़ है। सुष्मिता सेन बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेता है। ये एक मूवी को 3 से 4 करोड रुपए लेती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here