“जब महिलाए कर सकती है तो पुरुष क्यों नहीं”, बॉलीवुड ने दिया रणवीर सिंह का साथ, मगर FIR हुई दर्ज..

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह बॉलीवुड के उन सदाबहार एक्टरों में से हैं जिसे हर कोई पसंद करता है। रणवीर सिंह को हर कोई उनकी अदाकारी उनकी एनर्जी और उनके फैशन सेंस के लिए जानता है। लेकिन हाल-फिलहाल बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह विवादों में दिखाई दे रहे हैं। वह भी अपने हाल ही में शेयर किए गए न्यूड फोटो शूट के कारण। बहुत सारे ऐसे लोग हैं जिन्होंने रणवीर के इस फोटोशूट पर आपत्ति जताई है।

Ranveer Singh Sets Internet Ablaze With His Nude Photoshoot, See The Actor  Displaying His Toned Physique In These Pics

साथ ही सूत्रों की मानें तो मुंबई पुलिस ने उनके खिलाफ एफ आई आर भी दर्ज कर ली है।रणवीर सिंह पर ‘महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने’ का मामला दर्ज किया गया है। तो वहीं बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा रणवीर सिंह के समर्थन में उतर आए हैं। डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा का कहना है कि अगर लड़कियां अपनी से’क्सी बॉडी फ्लॉन्ट कर सकती हैं तो पुरुष ऐसा क्यों नहीं कर सकते।

Ranveer Singh's nude photoshoot prompts hilarious meme fest on Twitter |  Trending - Hindustan Times

बताया जा रहा है कि टाइम्स नाउ में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान रामगोपाल वर्मा ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटो शूट के ऊपर बात कि। डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा का कहना है कि “ मुझे लगता है कि ये लैंगिक समानता के लिए न्याय की मांग करने का उनका तरीका है”। उन्होंने कहा अगर महिलाएं अपनी सेक्सी बॉडी दिखा सकते हैं तो पुरुष ऐसा क्यों नहीं कर सकते। पुरुषों को क्यों अलग मापदंड से मापा जाता है। पुरुषों और महिलाओं के बराबर अधिकार होना चाहिए।

Ranveer Singh's nude photoshoot sparks a meme-fest on Twitter | Hindi Movie  News - Times of India

तनवीर सिंह ने जब से पेपर मैगजीन के लिए अपना न्यूड फोटोशूट कराया है तभी से उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। साथ ही बता दे कि 2 थानों में रणवीर के खिलाफ आवेदन दायर किए जा चुके हैं। जिसमें कहा गया था कि रणवीर द्वारा इस तरह की नग्न तस्वीरों से महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की कोशिश की गई है। ये आवेदन चेंबूर पुलिस स्टेशन में एक गैर-सरकारी संगठन (एनजीओ) एक पदाधिकारी और एक महिला वकील द्वारा डाले गए थे।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment