जब शाहरुख ने काजोल के लिए पूछे गए सवाल पर कहा- मैं काजोल के साथ बिस्तर पर

0
187

बॉलीवुड में रोजाना नई नई पिक्चरें आती रहती है। हमें इन दिनों कई सारी नई ऑनस्क्रीन जोड़ियां दिखाई दे रही हैं। जिसमें कई ऐसी जोड़ी है जो सुपरहिट हो जाती हैं। और कई ऐसे भी जोड़ियां है जो पिक्चर के बड़े पर्दे से उतरते ही गुम भी हो जाती है । बॉलीवुड में शाहरुख खान का एक अपना अलग ही अंदाज है। बॉलीवुड में ऐसा भी दौर था जब शाहरुख खान की बनाई हर पिक्चर में उनकी हर जोड़ीदार ज्यादा पसंद किया जाता था कि शाहरुख खान की गई ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को लोगो का खूब प्यार मिलता था। शाहरुख खान की उन दिनो जूही चावला, मनीषा कोइराला, माधुरी दीक्षित और काजोल के साथ वाली जोड़ी काफी पसंद की जाती थी। बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान और काजोल से जुड़ी एक अनसुनी खबर के बारे में इस आर्टिकल में बताने जा रहे हैं।

बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान और काजोल देवगन की ऑनस्क्रीन जोड़ी को देखकर आप लोगो के मन में एक ना एक बार तो यह ख्याल जरूर आया होगा के इन दोनों के बीच कभी ना कभी तो अफेयर रहा ही होगा। इन दोनों के किए गए और रेन रोमांस को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया है। बॉलीवुड में इन दोनों की जोड़ी को बहुत ही ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ियों में से एक माना गया है। यहां तक कि शाहरुख खान और काजोल से इन दोनों के अफेयर के बारे में कई बार इंटरव्यू वगैरह में पूछा गया है।

आपको बता दें शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान और काजोल अपने पति अजय देवगन के साथ अपनी मैरिड लाइफ में बहुत ही ज्यादा आनंद में है। दोनों अपने परिवार के साथ खुशी-खुशी रहते हैं।फिर भी लोगों के मन में एक ना एक बार तो यह जरूर ख्याल आया होगा जो शाहरुख खान और काजोल के बीच का प्यार जरूर रहा होगा। शाहरुख खान ने इस पर एक बार बताया था कि उनका काजोल के साथ कभी भी अफेयर नहीं रहा। पर हमारे बॉलीवुड के किंग खान के लिए एक अफवाह जरूरी थी कि इनका जूही चावला के साथ अफेयर चल रहा था इसी वजह से एक साथ काम करना भी बंद कर दिया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक बार शाहरुख खान ने काजोल के पूछे गए सवाल पर यह भी कह दिया था कि ‘‘वह कोई गे नहीं है, लेकिन इसका मतलब नहीं है कि वह किसी के भी साथ बिस्तर शेयर कर लें’। इसके साथ ही उन्होंने कहा,“मै अपनी पत्नी गौरी से बेहद खुश हूँ और मै कभी किसी लड़की के पीछे नहीं भागूँगा। मै कभी अपनी पत्नी गौरी को धोखा नहीं दूंगा, क्योंकि मै अपनी मैरिड लाइफ में किसी भी तरह की अनबन नहीं चाहता हूँ।” इसके साथ ही शाहरुख खान ने यह काजोल के लिए यह कहा कि ‘‘वह और मैं” एक साथ कैसे वह मेरी एक अच्छी को–स्टार हैं और इसके साथ ही वह तनुजा की बेटी भी है इसलिए वह मेरी छोटी बहन जैसी है। मेरी बीवी गौरी खान भी काजोल को काफी पसंद करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here