जब सलमान के घमंड को चकनाचूर किया था लेजेंड राजकुमार ने, कहा ‘‘अपने बाप से पूछना कोन हूं में’’

0
211

हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता सलमान खान का पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक तरफ नाम चलता है। ऐसा कोई नहीं है जो उन्हें ना जानता हो और उनकी इज्जत ना करता हो। अभिनेता सलमान खान ने अपने कैरियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट पिक्चर दिए हैं। यही कारण है कि आज बच्चा बच्चा उन्हें पसंद करता है। और 50 की उम्र के बाद भी सलमान खान आज खूब लोकप्रिय हैं। अभी उन्हें देखने के लिए उनके घर के बाहर उनके फैंस की भीड़ लगी रहती है।

सलमान खान हिंदी सिनेमा जगत पर काफी लंबे समय से राज कर रहे हैं। वह अक्सर अपनी पिक्चरों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं।हालाकि उनकी निजी जिंदगी भी चर्चा का विषय रही है। सलमान के बारे में एक बात सब कहते है की उनके गुस्से का मीटर हमेशा हाई ही रहता है।सलमान में गुस्से का शिकार होने वाली को भारी नुकसान चुकाना पड़ता है।बॉलीवुड में हर कोई सलमान के गुस्से से बचना चाहता है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी के एक बार सलमान के इसे एटीट्यूट के लिए उनको अभिनेता राजकुमार ने खूब सुनाया था।

बता दें कि सलमान ने बॉलीवुड में कदम साल 1988 में आई बीवी हो तो ऐसी से रखा था। जिसमें वह सहायक अभिनेता के रूप में देखने को मिले थे। बतौर मुख्य अभिनेता के रूप में सलमान खान की पहली फिल्म मैंने प्यार किया थी।जो सुपरहिट साबित हुई थी।इसके बाद से ही सलमान खान के बॉलीवुड में एक अलग पहचान बन गई। फिल्म की सफलता ने सलमान खान को रातों रात स्टार बना दिया। इस फिल्म की सफलता के कारण एक सक्सेस पार्टी रखी गई। जिसमें सूरज बड़जात्या संग अभिनेता राजकुमार भी आमंत्रित थे।

जब सलमान खान की पहली ही फिल्म सुपरहिट हो गई तो उनके एटीट्यूड एक अलग ही लेवल पर पाउंच गया था।साथ ही सूत्रों से खबर ये भी है की इन्ही दिनों में उनको नशे की बुरी लत भी लग गई थी।और सलमान अपनी पार्टी में पी कर पाउंचे थे।इसी दौरान सूरज बड़जात्या सलमान को पार्टी में सबसे मिलवा रहे थे। तभी सूरज सलमान को राजकुमार से भी मिलवाने पाउंचे। राजकुमार उस समय सुपर डुपर हिट स्टार थे।और ऐसा कोई नहीं था जो उन्हें ना जानता हो ।सलमान भी उन्हें अच्छी तरह जानते थे उसके बावजूद भी उन्होंने राजकुमार को अनदेखा कर दिया और उनसे पूछा की आप कोन ?

सलमान द्वारा की गई इस गुस्ताखी पर राजकुमार बोहोत भडक गए।और जब राजकुमार गुस्से में आए तो उन्होंने सलमान का सारा नशा उतार दिया। राजकुमार ने सलमान खान को जवाब देने के लिए कहा की ‘‘बरखुरदार!! ये बात अपने पिता सलीम खान से पूछना की में कोन हूं। राजकुमार ने सबके सामने ही सलमान का सारा नशा चकनाचूर कर दिया।राजकुमार के दिए इस जवाब से सलमान का सारा नशा उतर गया और उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ।

[ डिस्क्लेमर :– यह न्यूज वेबसाइट से मिली जानकारी का आधार पर बनाई गई है prime excel अपनी तरफ से इसकी पुष्टि नहीं करता है। ]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here