in

रेखा से जब पूछा गया- क्या आप अमिताभ बच्चन से अभी भी प्यार करते हो? अभिनेत्री ने दिया ऐसा जवाब

बॉलीवुड के लोकप्रिय शो कि बात करे, तो उनमें से एक सिमी गरेवाल का टॉक शो का नाम सबसे पहले आता हैं। हिंदी सिनेमा के अधिकतर अभिनेता इस ‘टाॅक शो’ जूङे हुए हैं। सिमी गरेवाल के इस शो में रेखा से कई सवाल किये गये।

जहाँउन्होंने अपने और अपने पिता जेमिनी गणेशन के इस प्यार भरे रिश्ते के बारे में चर्चा की इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड के मेगास्टार के नाम से मशहुर अभिनेता अभिताभ बच्चन के साथ अपने रिश्ते का जिक्र किया हैं इस शो में रेखा ने मुकेश अग्रवाल के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की हैं।

सोशल मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार जब इस शो में सिमी ने रेखा से पूछा, कि क्या आपने अभिताभ बच्चन के साथ कोई विशेष रिश्ता रखा है, इस सवाल का जवाब देते हुए रेखा ने कहा, की मेरी नजर में ऐसा एक भी इंसान नहीं हैं जो अभिताभ बच्चन से प्यार न करता हो, फिर भी यह सवाल मुझसे क्यों किया जाता है।

मै इस बात से कभी मना नहीं कर सकती कि मुझे अभिताभ बच्चन से विशेष लगाव नहीं है, हाँ मुझे उनसे प्यार हैं,रेखा से अभिताभ बच्चन के बारे में पूछी गई यह बात आसान थीअगर यही सवाल जयललिता से किया होता कि क्या वो एमडीआर से प्यार करती है।रेखा व अभिताभ बच्चन के रिश्ते के बारे में बात करना ज्यादा सरल हो जाता जब कोई मुझसे यह पूछता है

कि आपने यह बात रेखा से कैसे कह दी, तो मैंने बोला मेने एक दोस्त के रूप में उनसे बात कि थीं ।मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ,सिमी के शो में रेखा ने जबाब दिया।कि मेरा कभी भी उनके साथ कोई निजी संबंध नहीं था इसके जबाब में अभिताभ बच्चन ने कहा कि ये उन लोगों से पूछिए , जो जानबूझकर रास्ते में रुकावट डालते हैं, दूसरे ओर जब सिमी बिग बी से सवाल किया ,कि आप कभी एक-दूसरे से मिले हो क्या ?

तो जवाब देते हुए कहा, कि हम एक साथ ही काम किया करते थे,देखा जाए तो हम दोनों के बीच ऐसा कुछ भी नहीं है एक बात जो वायरस कि तरह सोशल मीडिया पर फैल जाती हैं जो पूरी तरह छवि को बुरा बना देती है यश चोपड़ा की साल 1981मे रिलीज़ जो फिल्म’ सिलसिला ‘के बाद अभिताभ बच्चन और रेखा को दर्शक कभी भी पर्दे पर एक साथ नहीं देखा गया ।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.