in

जब लोगो ने अमिताभ बच्चन को किया परेशान, उसके बाद अभिनेता ने कह दी ऐसी बात की सब चौंक गए

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया से अपने फैंस से हमेशा जुड़े रहते हैं। सोशल मीडिया के द्वारा अपनी अपडेट्स की जानकारी देते हैं। काफी बार सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। अमिताभ बच्चन ट्रॉलर्स को जवाब भी बहुत अच्छी तरीके से देते हैं। जिस तरीके से अमिताभ बच्चन अपने ट्रॉलर को जवाब देते उससे सबका दिल जीत लेते है। सोशल मीडिया पर जहा तारीफ करने वाले लोग होते है वही कुछ लोग बुराई भी करते है।

अमिताभ बच्चन अक्सर अपनी सुबह सोशल मीडिया पर गुड मॉर्निंग से करते है। रविवार को भी जब अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को 11:30 बजे गुड मॉर्निंग विश किया। इसके बाद उन्हें फैंस ने ट्रॉल करना शुरू कर दिया। वैसे अमिताभ बच्चन ने सभी ट्रॉलर को जवाब भी दिया जिससे उनकी बोलती बंद हो गई। अमिताभ बच्चन ने अपने फेसबुक पर गुड मॉर्निंग विश किया उस दिन उन्होंने थोड़ा लेट विश किया करीब 11:30 बजे जिसकी वजह से सबने उन्हें ट्रॉल करना शुरू कर दिया।

अमिताभ बच्चन को ट्रॉलर्स ने खरी खोटी सुनाई। जहां कुछ ने उनको गुड मॉर्निंग का जवाब देते हुए उनकी तारीफ की तो वही कुछ ने उनको लिखा की ये कोई गुड मॉर्निंग विश करने का समय है क्या महानलायक जी इस पर अमिताभ बच्चन ने रिप्लाई दिया की देर तक काम किया इसलिए सुबह लेट तक उठे इसी लिए लेट गुड मॉर्निंग विश किया लायक जी।

दूसरे फैन ने कमेंट किया की आपको नही लगता की बहुत जल्दी आपने गुड मॉर्निंग विश कर दिया इस पर अमिताभ बच्चन ने जवाब देते हुए कहा की लेट के लिए माफी मांगता हूं। अमिताभ बच्चन ने सबको कहा की देर रात तक शूटिंग की इसलिए उठने में देरी हो गई उसके लिए आपसे माफी मांगता हु। ऐसा बोल के सभी ट्रॉलर्स की बोलती बंद कर दी।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.