जब इवेंट में परिणीति ने इस जालीदार ड्रेस को पहना ब्रालेस होकर, बनी oops मोमेंट का शिकार…..

0
251

बॉलीवुड अपने अजब फैंशन सेंस और गजब लाइफस्टाइल के लिए जाना जाता है।लेकिन कई बार ऐसा भी हुआ की इन अलग फैशन सेंस के कारण इन एक्टर्स को भरी भरकम ट्रॉल का भी सामना करना पड़ा है और काफी शरमिंदगी भी झेलनी पड़ी है।ऐसा ही कुछ बॉलीवुड की अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ हुआ था। जब साल 2018 में नमस्ते इंडिया रीलीज के दौरान एक्ट्रेस बिना ब्रा पहन सिंगल पीस में इसके प्रोमोशनल इवेंट में पाउंची थी। लेकिन फिर जो हुआ उसके उसके बाद से उन्हें काफी ट्रॉल होना पड़ा ।

आपको बता दें कि हाल ही में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में यह साफ देखा जा सकता है कि यह वीडियो साल 2018 का है ।जब परिणीति चोपड़ा अपनी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के प्रमोशन में जुटी हुई थी। इस दौरान प्रतिनिधि ने इतनी ज्यादा टाइट ड्रेस पहन रखी थी कि उन्हें उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा था साथ ही भारी-भरकम ट्रोल का भी सामना करना पड़ा था।

वायरल वीडियो में अभिनेत्री परिणीति का फिगर साफ देखा जा सकता है जो इस ड्रेस में बहुत ही बोल्ड और सेक्सी लग रहा है।वीडियो देख ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है की , इस हसीना ने बिना ब्रा के इस ड्रेस को पहिना है जिसके वजह से उनके सीने के पास ड्रेस काफी टाइट है जिसके वजह से ये सामने से थोड़ी अजीब लग रहा है । और एक्ट्रेस के अंदाज से ये अंदाजा लगाया जा सकता है की ये बात उन्हे भी पता है।उसके बाद वह अर्जुन भी आ जाते है और साथ में पोज देते है।

परिणीति चोपड़ा के वर्कफ्रोंट की बात करे तो एक्ट्रेस, सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘उंचाई’ में काम कर रही हैं। इस फिल्म में वे महानायक अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, सारिका और डैनी डेजॉन्गपा संग स्क्रीन स्पेस शेयर करती दिखेंगी।इसके अलावा परिणीति संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ में भी देखने को मिल सकती है, जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर, अनिल कपूर और बॉबी देओल भी होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here