in

पेपराजी ने जब उर्फी जावेद से पूछा क्या आप IIFA जा रही है? तो उर्फी ने दिया ऐसा जवाब

बॉलीवुड एक्टर उर्फी जावेद अक्सर अपने मस्ती भरे अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अपने स्टाइलिश अंदाज से फैंस को दीवाना बनाने वाले बाॅलीवाड एक्टर एक बार फिर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में उर्फी जावेद को मुम्बई एयरपोर्ट पर देखा गया है।

इस बार उर्फी जावेद का लूक काफी अलग था। सफेद सूट और नीले रंग के दुपट्टे मे उर्फी जावेद काफी खुबसूरत नजर आई। उर्फी जावेद के इस लूक को फैंस ने काफी पसंद किया। साथ ही पैपराजी के लिए पोज देती नजर आई, उर्फी जावेद।

पैपराजी ने इस्टाग्राम पर एक विडियो शेयर किया है। जिसमे उर्फी जावेद एयरपोर्ट के अन्दर जाती नजर आई। इसी बिच एक फोटोग्राफर ने उर्फी जावेद को रोका और कहा। कि मैम क्या आप ‘आईफा ‘ जा रही हैं। इसका जवाब देते हुए उर्फी जावेद ने कहा नहीं में आईफा नही जा रही हूँ। मैं दिल्ली जा रही हूँ।

आईफा के इवेंट में मेरा क्या काम। उर्फी जावेद का यह विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस विडियो में नेटिजेस ने अपनी प्रतिकिया दी हैं। बॉलीवुड एक्टर उर्फी जावेद के कपड़ो से लेकर आईफा के कमेंट तक नेटिजेस अपनी राय देते नजर आये।

उर्फी जावेद के लूक को लेकर फैंस ने खुब तारीफ की। एक यूजर्स ने कमेंट कर कहा कि आज आप बहुत खुबसूरत लग रही हूँ। वही एक दूसरे यूजर्स ने कहा आईफा वाले आपको नही बुलाएंगे।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.