जब मीरा राजपूत ने शेयर की अपनी बिना ब्लाउज वाली हाट तस्वीरे, अपनी सीधी बहू को इस अवतार में देख सांस ने बोल दी ऐसी बात…

0
223

बॉलीवुड में जब भी स्टाइलिश कपल्स की बात की जाती है तो वहां शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का नाम जरूर आता है। शाहिद कपूर राजपूत बी टाउन के सबसे ज्यादा स्टाइलिश कपल्स की लिस्ट में आते हैं। वहीं अगर बॉलीवुड की स्टाइलिश पतियों की बात की जाए तो मीरा राजपूत का नाम उस लिस्ट में जरूर रहता है। मीरा राजपूत अदाओं में खूबसूरती के साथ-साथ हो ग्लैमर और हॉटनेस का भी तड़का रहता है।मीरा राजपूत का स्टाइल सिलेक्शन हर बार उनके चाहने वालों को खूब पसंद आता है।

वही मीरा राजपूत नहीं हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसके बाद उनके चाहने वालों के बीच में हलचल मच चुकी है। कभी अपने स्वीट लुक के कारण अटेंशन पाने वाली मीरा राजपूत अब अपने बोल्ड लुक से बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हीरोइनों को भी पीछे छोड़ रही है। वेस्टर्न कपड़ों में ही बोल्ड दिखने वाली हीरोइंस को मीरा की यह तस्वीरें जरूर देखनी चाहिए। इसमें मेरा ने साड़ी के साथ एक अलग तरीके का एक्सपेरिमेंट किया है जिसमें वह बेहद ही बोल्ड और सेक्सी नजर आ रही है।

बता दे की , इंडियन फेमस फैशन डिजाइनर जयंती रेड्डी ने अपने विंटर कलेक्शन 2022 को जारी करने के लिए इस बार शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत को अपनी म्यूज चुना है। आपकी बता दे कि इन्होंने इस लेबल के अंदर अपने 10 साल पूरे कर लिए है। इस खूबसूरत मौके पर डिजाइनर ने अपने कलेक्शन को मीरा राजपूत के साथ जारी किया। इस फोटोशूट से जुड़ी अभी दो ही तस्वीरें सामने आए हैं। लेकिन इन दोनों ही तस्वीरों में मीरा राजपूत बला की खूबसूरत लग रही है। और आम लोगों के साथ-साथ क्योंकि सास भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रही हैं।

वायरल हो रही तस्वीर में मीरा को सदी पहिने देख साथ है जिसका बेस कलर डस्टी रोज पिंक कलर ने है । इस ट्रेडिशनल इंडियन आउटफिट में मीरा की खूबसूरती को चार चांद लग गए। साड़ी को बनाने में सिल्क जैसे रिच फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया।, जिस पर हाथ की एम्ब्रॉइडरी की गई । साड़ी में किसी तरह का कोई हेवी वर्क नहीं था लेकिन इसके बाबजूद भी हसीना इसे पहनकर कमाल लग रही थी।

बता दे की ऐसा पहेली बार देखा गया हैं की मीरा राजपूत पहेली बार इतने रिस्क टेकिंग कपड़ो में देखी गई हो।साथ ही इस सिग्नेचर साड़ी के साथ उन्होंने ब्लाउज भी वियर नही कर रखा था। लेकिन अपने फ्रंट जेस्चर को इस हसीना ने इस तरह कवरअप किया था की इनका लुक काफी स्प्लेंडिड लग रहा था। जैसे यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जारी हुई वह मिनटों में ही वायरल हो गई। साथ ही लोगों ने इन्हे खूब जमकर लाइक और कमेंट किए। साथ ही उनकी सास नीलिमा आजीम ने भी अपनी बहूरानी की जमकर तारीफ की। अपनी सीधी बहू को इस हॉट अवतार में देखना उनका पहला एक्सपीरियंस था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here