जब कैटरीना के पति से मिली पंजाब की कैटरीना शहनाज , अपनी खुशी यूं की बंया….

दिवाली का सीजन आते ही बॉलीवुड के गलियारों में भी खुशी की गूंज एक अलग ही स्वर पकड़ लेती है। पूरे बी टाउन में दिवाली पार्टी को लेकर हर कोई सेलिब्रिटी उत्साहित और खुश दिखाई दे रहा है। वही बीती शाम बे डायरेक्टर रमेश तुरानी के घर दिवाली को लेकर एक ऑडिशन पार्टी का आयोजन किया गया था जहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रही है।

Diwali Party में पंजाब की कैटरीना कैफ से मिले विक्की कौशल, दोनों की  प्यारी-सी तस्वीर वायरल - shahnaz gill and vicky kaushal meet at diwali party  cute picture of both goes viral

दीपावली की इस ग्रैंड पार्टी में बॉलीवुड के बड़े बड़े अभिनेता शामिल हुए थे साथ ही उनके द्वारा शेर की गई तस्वीरें पुरे सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है वहीं इसी बीच पार्टी में मिले कैटरीना कैफ के पति विकी कौशल और पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज कौर गिल की मुलाकात हुई जहां की तस्वीरें पुरे सोशल मीडिया पर हर किसी को पसंद आ रही है।

Shahnaz Gill seen in 'Punjabipan' with Vicky Kaushal - Bharat Times

शहनाज कौर गिल ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से तीन तस्वीरें साझा की है जिसमें वह अभिनेता विकी कौशल के साथ पोज करते दिखाई दे रही है। तस्वीर में शहनाज कौर गिल ब्लैक कलर की साड़ी पहने काफी खूबसूरत लग रही है वहीं विकी कौशल ने ब्लू कलर का कुर्ता डाल रखा है जिसमें वह काफी स्मार्ट लग रहे हैं साथ ही दोनों एक दूसरे को साइड हग करते हुए फोटो खिंचा रहे हैं।

 

वहीं दूसरी तस्वीर में शहनाज कौर गिल विकी कौशल के साथ खूब हंसी ठिठोली लगाती नजर आ रही है। वही शहनाज कौर गिल के चाहने वालों को शहनाज गिल का यह हंसना बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है। वही तस्वीर साझा करते हुए शहनाज ने कैप्शन में लिखा कि हुन बनी न गल….. 2 पंजाबी एक फ्रेम वीच” साथ में दिल वाली इमोजी भी ड्रॉप की।

Sharing Is Caring:
Avatar of Prime Excel

Prime Excel is a group of many people that provides every news regarding Bollywood and local news. Follow Prime Excel on its social media account.

Leave a Comment